मऊ में गरजे CM योगी, कहा-‘जो हथियार लहराते थे वो आज जान की भीख मांग रहे हैं’

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दबंगों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग हथियार लहराते थे आज वह अपनी जान की भीख मांग रहे हैं। प्रदेश में आज किसी गरीब की जमीन कोई कब्जा नहीं कर सकता अगर कर लिया तो बुलडोजर भी तैयार है।

246
yogi adityanath

UP Politics: 5 सितंबर को उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू होगी। मतदान होने से पहले घोसी में बीजेपी की आज विशाल जनसभा की गई। जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ ने दबंगों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग हथियार लहराते थे आज वह अपनी जान की भीख मांग रहे हैं। प्रदेश में आज किसी गरीब की जमीन कोई कब्जा नहीं कर सकता अगर कर लिया तो बुलडोजर भी तैयार है।

मऊ में हुआ विशाल जनसभा का आयोजन

मऊ में विशाल जनसभा का आयोजन हुआ जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, ओपी राजभर के अलावा कई मंत्री और विधायक मौजूद रहे । दारा सिंह के पक्ष में सीएम योगी ने वोट मांगते हुए कहा,”सुबह का भला अगर शाम को आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते।” इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, यह वही सरकार है जब जन्माष्टमी आई थी तो थानों में जन्माष्टमी के त्योहार पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन अब मेरी सरकार जन्माष्टमी के त्यौहार को धूमधाम से मनाएगी।

2005 के दंगों का किया जिक्र

योगी आदित्यनाथ ने 2005 के दंगों का जिक्र करते हुए कहा,’मऊ में हुए 2005 के दंगों के समय मैं गोरखपुर से सांसद था, तब दंगाबाजो के खिलाफ लड़ने के लिए मैं ही गोरखपुर से चला था। यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है। इसका महत्व सिर्फ वही समझ पाएंगे जिन्होंने 2005 में हुए मऊ दंगे को नजदीक से देखा है। जब दंगाई खुले आम असलहे लहराते थे तब केंद्र की कांग्रेस सरकार भी कुछ नहीं बोल पाई थी और सपा भी कुछ नहीं कर पाई थी।’

Read More-Lucknow: केंद्रीय मंत्री के आवास पर हत्या की घटना के बाद एक्शन में पुलिस,बेटे के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा