मंत्रिमंडल और विधायकों के साथ सीएम योगी ने किए रामलला के दर्शन, सामने आया वीडियो

यूपी विधायक और मंत्रियों का काफिला सुबह 9:00 बजे लखनऊ से रवाना हुआ और तकरीबन 11: 30 बजे अयोध्या पहुंचे। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

108
Ram Mandir

UP Politics: आज सीएम योगी ने अयोध्या पहुंचकर सभी मंत्री और बीजेपी विधायकों के साथ रामलला के दर्शन किए। इस दौरान उनके साथ आरएलडी और बीएसपी के विधायक भी मौजूद रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्य नाथ के साथ विधानसभा के स्पीकर सतीश महाना भी रामलला के दर्शन करने पहुंचे। यूपी विधायक और मंत्रियों का काफिला सुबह 9:00 बजे लखनऊ से रवाना हुआ और तकरीबन 11: 30 बजे अयोध्या पहुंचे। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

दर्शन कर भावुक हुए सतीश महाना

राम लाल के दर्शन करने के बाद यूपी विधानसभा के स्पीकर सतीश महाना भावुक हो गए और उन्होंने कहा,”मैं बहुत भावुक हूं क्योंकि मैं जब इस स्थान पर आया था तो यहां एक ढांचा खड़ा था, जो 6 दिसंबर को हमारे सामने टूटा था। मैं उस समय यहां पर आया था जब 1990 में यहां गोली चली थी मैं उसे समय यहां पर आया था। जिस समय चबूतरे का निर्माण हुआ था और आज सबसे सौभाग्य की बात है कि भगवान के प्रत्यक्ष रूप से दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।”

समाजवादी पार्टी ने बनाई दूरी

वहीं समाजवादी पार्टी ने इस पूरे कार्यक्रम से दूरी बनाई है। कल विधानसभा में अखिलेश यादव से सतीश महाना ने अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के लिए कहा तो अखिलेश यादव ने इनकार करते हुए कहा कि जब रामलाल हमें बुलाएंगे तब हम जाएंगे। सीएम योगी के अनुरोध पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने इन विधायकों को आमंत्रित किया था। बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह ,जनसत्ता दल लोकतांत्रिक अध्यक्ष राजा भैया भी रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे। वही आरएलडी के सभी 9 विधायक ,निषाद पार्टी के सभी 11 विधायक, सुभासपा के 6 विधायक और अपना दल एस के 6 विधायक मौजूद रहे।

Read More-‘बात खानदान तक पहुंची है तो…’ विधानसभा में अखिलेश यादव ने कही ऐसी बात ठहाके मारकर हंसने लगे विधायक