BJP ने की AAP के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश,इतने करोड़ का दिया ऑफर, दिल्ली के CM ने लगाया बड़ा आरोप

आम आदमी पार्टी को बताया जा रहा है कि सीएम केजरीवाल भ्रष्टाचार के मामले में जल्द गिरफ्तार होंगे। इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा भाजपा ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25 करोड रुपए का ऑफर दिया है।

114
Kejriwal

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा बीजेपी आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश कर चुकी है। आम आदमी पार्टी को बताया जा रहा है कि सीएम केजरीवाल भ्रष्टाचार के मामले में जल्द गिरफ्तार होंगे। इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा भाजपा ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25 करोड रुपए का ऑफर दिया है।

AAP के 7 विधायकों को दिया 25 करोड़ का ऑफर

शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पिछले दिनों के दौरान भाजपा ने दिल्ली के आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों से संपर्क कर बताया कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके बाद आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ेंगे। आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों से बात हो गई है। औरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे आप भी आ जाओ। 25 करोड रुपए देंगे और बीजेपी की ओर से टिकट दिलवाकर चुनाव लड़ा देंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल के मुताबिक इसका मतलब है कि किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे गिरफ्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षडयंत्र किया जा रहा है।

दिल्ली की जनता ‘आप’ से बेइंतहा प्यार करती है

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं। इनकी पैदा की गई तमाम अड़चनों के बावजूद भी हमने इतने काम किए हैं। दिल्ली की जनता आप से बेइंतहा प्यार करती है। इसीलिए चुनाव में आपको हराना इनके बस की बात नहीं है। यही वजह है कि एक फर्जी शराब घोटाले के बहाने गिरफ्तार कर सरकार गिराना चाहते हैं।

Read More-राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के प्रसाद में क्या-क्या मिला? Sunil Lahri ने दिखाया