अरविंद केजरीवाल ने लिया बड़ा फैसला, आज विधानसभा में विश्वास मत रखेंगे दिल्ली सीएम

दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र मार्च के पहले सप्ताह तक बढ़ाया जा चुका है। पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि पार्टी के विधायकों को बीजेपी तोड़ने की कोशिश कर रही है।

145
Kejriwal

Delhi CM: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) ने आज एक बहुत बड़ा फैसला लिया है। दिल्ली सीएम आज विधानसभा में विश्वास मत रखना जा रहे हैं। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दी है। आपको बता दे दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र मार्च के पहले सप्ताह तक बढ़ाया जा चुका है। पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि पार्टी के विधायकों को बीजेपी तोड़ने की कोशिश कर रही है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

अरविंद केजरीवाल ने ऐलान करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है,”विधानसभा में आज मैं विश्वास मत रखूंगा” आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने गुरुवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना के अभिभाषण के दौरान कई बार व्यवधान डाला था क्योंकि वह अरविंद केजरीवाल सरकार को निशाना बनाना चाहते थे। आम आदमी पार्टी के विधायक दिल्ली पांडे ने इस मुद्दे पर कार्रवाई की मांग को लेकर सदन में प्रस्ताव रखा था जिसे विधानसभा सदस्य ने स्वीकार कर लिया।

अभिभाषण के दौरान BJP विधायकों ने डाला था व्यवधान

आपको बता दें कल गुरुवार को भाजपा विधायकों ने अभी भाषण के दौरान कई बार व्यवधान डाला था। जिसको लेकर दिलीप पांडे ने कहा कि विपक्ष सदस्यों ने गुरुवार को योजना बंद तरीके से राज्यपाल के अभिभाषण को बाधित किया जिससे सदन की गरिमा को ठेस पहुंची। उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।