‘BJP की सरकार ने बहुत बड़ी गलती कर दी..’,रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने दिया बड़ा बयान

मायावती तो खामोश रही लेकिन उनके भतीजे आकाश आनंद ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। आकाश आनंद ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ना बुलाए जाने पर नाराजगी जाहिर की है।

134
Akash Anand

Ram Mandir News: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बसपा सुप्रीमो ने चुप्पी साधी हुई है उनकी तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया अभी सामने नहीं आई है। मायावती नही इस कार्यक्रम में शामिल हुई है और ना ही उन्होंने कोई प्रतिक्रिया दी है। मायावती तो खामोश रही लेकिन उनके भतीजे आकाश आनंद ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। आकाश आनंद ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ना बुलाए जाने पर नाराजगी जाहिर की है।

आकाश आनंद ने दिया बड़ा बयान

मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कहा कि, ‘सिर्फ प्रोटोकॉल में प्रधानमंत्री को सर्वोच्च रखने के लिए समझ में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को नहीं बुलाया गया। बीजेपी ने राष्ट्रपति को इस समारोह में ना बुलाकर गलती की है। मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा,”22 जनवरी 2024 की तारीख भारत के इतिहास में दर्ज हो गई है, और बेहतर होता है कि आदिवासी समाज से आने वाली देश की राष्ट्रपति आदरणीय द्रौपदी मुर्मू जी भी प्रोटोकोल में मौजूद रहती, सिर्फ प्रोटोकॉल में प्रधानमंत्री को सर्वोच्च रखने के लिए बीजेपी की सरकार ने बड़ी गलती कर दी।”

मायावती ने घोषित किया है आकाश को अपना उत्तराधिकारी

आपको बता दे अभी हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती ने आकाश आनंद को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया है। आकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इससे पहले राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को नई संसद भवन के उद्घाटन समारोह में ना बुलाए जाने पर आकाश आनंद ने सवाल खड़े किए थे। आपको बता दें बसपा सुप्रीमो मायावती को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का नेता दिया गया था तब उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें समय मिला तो वह इस कार्यक्रम में जरूर शामिल होंगी। लेकिन वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई।

Read More-रामलला की भक्ति में डूबे BJP नेता रमाकांत पांडे, पैतृक गांव ढोढरी में किया सुंदरकांड और भव्य भंडारे का आयोजन