‘मैं छोटा हूं तो क्या शादी नहीं कर सकता?’ ट्रोलर्स पर बुरी तरह भड़के अब्दू रोजिक

कुछ लोगों ने अब्दू रोजिक को मुबारकबाद दी तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया और घटिया कमेंट्स भी किया। ट्रोल होने पर अब्दू रोजिक काफी भड़क गए हैं और उन्होंने ट्रोलर्स की क्लास लगा दी है।

38
abdu rozik

Abdu Rozik Marriage: बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अब्दू रोजिक ने अभी हाल ही में अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने बताया कि वह शादी करने जा रहे हैं और उन्होंने सगाई कर ली है। अब्दू रोजिक ने सगाई की कई सारी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। कुछ लोगों ने अब्दू रोजिक को मुबारकबाद दी तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया और घटिया कमेंट्स भी किया। ट्रोल होने पर अब्दू रोजिक काफी भड़क गए हैं और उन्होंने ट्रोलर्स की क्लास लगा दी है।

अब्दू रोजिक ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

अब्दू रोजिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि,”उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे बधाई दी। लेकिन खुशखबरी के अलावा कुछ बुरी चीज भी चल रही है जिसके बारे में मुझे आप लोगों से बात करनी है। मैं कहना चाहता हूं कि जो लोग नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। और मेरा मजाक उड़ा रहे हैं और गंदा व्यवहार कर रहे हैं वह बहुत ही ज्यादा दुखद है। कल्पना कीजिए कि अमीरा और उसका परिवार यह कमेंट्स पढ़ रहे होंगे। हमने बहुत चर्चा के बाद वह तस्वीरें सार्वजनिक रूप से दिखाई थी लेकिन अब यहां हमारे लिए बुरे सपने की तरह साबित हो रही है। आप लोग फोटोस पर गलत चीजे लिख रहे हैं। मेरा मजाक उड़ा रहे हैं और फोटोस को फेक बता रहे हैं। आपको लगता है कि मैं छोटा हूं तो क्या शादी नहीं कर सकता हूं? मैं खुश नहीं रह सकता? कृपया एक दूसरे का सम्मान करें ऐसे जोक्स हमारे लिए हानिकारक हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

कभी मैं भी अपनी हाइट पर शर्मिंदा था-अब्दू रोजिक

अब्दू रोजिक ने आगे लिखा,’हमें पहले प्यार करना और दयालु होना सीखना होगा और फिर दूसरों को शिक्षा देना। कभी मैं भी अपनी हाइट पर शर्मिंदा होता था कई लोग मेरे जैसे दिखने वाले बच्चों को छुपा कर रखते थे लेकिन अल्हम्दुलिल्लाह मुझे और मेरे जैसे सभी लोगों को मजबूती से खड़ा होना होगा।’

Read More-सफेद दाढ़ी में Shahrukh Khan का दिखा स्वैग, किंग खान के नए लुक ने मचाई तबाही