World Cup 2023 में नंबर-4 पर यह खिलाड़ी बनेगा Team India की ताकत! पूर्व दिग्गज ने किया खुलासा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए इस समय नंबर 4 की गुत्थी सुलझाना मुश्किलों भरा हो रहा है। क्योंकि नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए कई स्टार खिलाड़ी दावेदार बने हुए हैं।

653
World Cup 2023

World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम में श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के अलावा ऋषभ पंत के चोटिल हो जाने से नंबर 4 की जगह खाली हो गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा विश्वकप की तैयारियों में जुटे हुए हैं। लेकिन टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए इस समय नंबर 4 की गुत्थी सुलझाना मुश्किलों भरा हो रहा है। क्योंकि नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए कई स्टार खिलाड़ी दावेदार बने हुए हैं।

यह खिलाड़ी करेगा नंबर चार पर बल्लेबाजी!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आरपी सिंह ने नंबर चार पर टीम इंडिया ने बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव के सपोर्ट में उतरे हैं। आरपी सिंह ने बयान देते हुए कहा है कि ‘वर्ल्ड कप 2023 से पहले सूर्यकुमार यादव को नंबर Suryakumar Yadav2चार पर कई मौके देने चाहिए। वर्ल्ड कप 2019 में नंबर चार पर मजबूत बल्लेबाजी ना होने के कारण टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था।’

ऐसा रहा है सूर्यकुमार यादव का वनडे में रिकॉर्ड

अगर हम सूर्यकुमार यादव के वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने वनडे में टीम इंडिया के लिए कुछ अच्छा योगदान नहीं दिया।Suryakumar Yadav सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया की तरफ से अभी तक 24 वनडे मैच खेले हैं। इन 24 वनडे मैचों में सूर्यकुमार यादव ने बेहद खराब औसत 23.8 से 452 रन बनाए हैं इस दौरान सूर्यकुमार यादव का स्ट्राइक रेट 100.7 का रहा है।

Read More-पिछले 10 साल से वनडे मैच खेलने को तरस रहा यह खिलाड़ी, नहीं मिला टीम इंडिया में मौका