6 महीने बाद भारत के लिए खेलेगा यह खतरनाक खिलाड़ी, अकेले दम पर जिता देगा सीरीज!

काफी लंबे समय बाद क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑलराउंडर हुई है। यह खिलाड़ी 6 महीने बाद टीम इंडिया के लिए मैच खेलेगा।

240
Team India

Ind vs Ire: भारतीय टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच टी 20 सीरिज पहला मैच 18 अगस्त को खेला जाएगा। आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित अन्य सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी जसप्रीत बुमराह कर रहे हैं। जो कि काफी लंबे समय बाद क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑलराउंडर हुई है। यह खिलाड़ी 6 महीने बाद टीम इंडिया के लिए मैच खेलेगा।

वाशिंगटन सुंदर की हुई वापसी

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में मौका नहीं मिला था। लेकिन आयरलैंड दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है। आईपीएल Washington Sundar के दौरान वाशिंगटन सुंदर चोटिल हो गए थे। वाशिंगटन सुंदर निचले क्रम के एक विस्फोटक बल्लेबाज है साथ ही वाशिंगटन सुंदर अपने घातक गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं।

ऐसा रहा वाशिंगटन सुंदर का करियर

आपको बता दे कि वाशिंगटन सुंदर ने भारतीय टीम के लिए कुल 35 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इन 35 T20 इंटरनेशनल मैचों में वाशिंगटन सुंदर ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 107 रन बनाए। अगर हम गेंदबाजी Washington Sundarकरियर की बात करें तो इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए 29 विकेट लिए हैं। इसके अलावा वाशिंगटन सुंदर ने 16 वनडे इंटरनेशनल मैच में 16 विकेट चटकाए हैं और बल्लेबाजी करते हुए 233 रन।

Read More-ये खिलाड़ी 12 साल बाद जिताएंगे विश्व कप! यहां जाने भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग XI