मिडिल ऑर्डर के लिए ये तीन खिलाड़ी दावेदार, Rohit Sharma किसे देंगे वर्ल्ड कप खेलने का मौका?

रोहित शर्मा के लिए मिडिल ऑर्डर का चयन करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल बड़ा सवाल हो रहा है। क्योंकि वर्ल्ड कप मैच देखा है रहा है और मिडिल ऑर्डर पर बल्लेबाजी के लिए तीन खिलाड़ी दावेदार बन रहे हैं।

484
Team India

World Cup 2023: टीम इंडिया के कई खिलाड़ी चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के चोटिल हो जाने से भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए मुश्किलें खड़ी हो रही हैं। रोहित शर्मा के लिए मिडिल ऑर्डर का चयन करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल बड़ा सवाल हो रहा है। क्योंकि वर्ल्ड कप मैच देखा है रहा है और मिडिल ऑर्डर पर बल्लेबाजी के लिए तीन खिलाड़ी दावेदार बन रहे हैं।

1. संजू सैमसन

इस समय टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल चल रहे हैं। वर्ल्ड कप 2023 के लिए ऋषभ पंत की जगह पर सबसे ज्यादा दावा संजू सैमसन ठोक रहे हैं क्योंकि संजू सैमसन ने कुछ वनडे मैचों में ही अपनी दमदार Sanju Samsonबल्लेबाजी का नजारा पेश किया है। हाला की संजू सैमसंग को भारतीय टीम की तरफ से बहुत ही कम मौके के दिए गए हैं। लेकिन वर्ल्ड कप के लिए संजू सैमसन टीम इंडिया में शामिल किए जा सकते हैं।

2. ईशान किशन

इशान किशन भारतीय टीम के एक विकेट कीपर बल्लेबाज हैं जो कि मिडिल ऑर्डर पर खतरनाक बल्लेबाजी के लिए जाने Ishan Kishan जाते हैं। ईशान किशन एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जिस कारण रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 में ईशान किशन को बाएं हाथ के बल्लेबाज के तौर पर शामिल कर सकते हैं।

3. सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया के बल्लेबाज सुर्य कुमार यादव ने पूरे क्रिकेट जगत को T20 में अपने घर तक बल्लेबाजी का नजारा दिखा दिया है। लेकिन सूर्यकुमार यादव का रिकॉर्ड वनडे में बहुत ही ज्यादा खराब रहा है कुछ वनडे मैचों में सूर्यकुमार यादव ने Suryakumar Yadavबहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। सूर्यकुमार यादव मिडिल ऑर्डर पर किस तरह की बल्लेबाजी कर सकते हैं इस बात का अंदाजा t20 से ही लगाया जा सकता है। जिस कारण कप्तान रोहित शर्मा सूर्यकुमार यादव पर दांव खेल सकते हैं।

Read More-Ind vs Wi: मैच से पहले भारतीय फैंस के लिए आई बुरी खबर, वनडे सीरिज से यह खतरनाक गेंदबाज हुआ बाहर