इस दिन होगी World Cup 2023 के लिए भारतीय टीम की घोषणा, अजीत आगरकर 15 खिलाड़ियों को देंगे मौका

एशिया कप के बाद भारत को विश्व कप में हिस्सा बनना है जो कि भारत के क्रिकेट ग्राउंडों पर ही खेला जाएगा। आपको बता दे कि भारतीय टीम विश्व कप 2023 के लिए अपनी टीम का ऐलान इस तारीख को कर सकती है।

180
Team India

Team India: भारतीय टीम इस समय एशिया कप 2023 खेल रही है। एशिया कप 2023 खेलने के लिए टीम इंडिया के 17 खिलाड़ी श्रीलंका गए हुए हैं। एशिया कप के जरिए भारतीय टीम विश्व कप 2023 की तैयारी में लगी हुई है। क्योंकि एशिया कप के बाद भारत को विश्व कप में हिस्सा बनना है जो कि भारत के क्रिकेट ग्राउंडों पर ही खेला जाएगा। आपको बता दे कि भारतीय टीम विश्व कप 2023 के लिए अपनी टीम का ऐलान इस तारीख को कर सकती है।

इस दिन होगा टीम इंडिया का ऐलान

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा 17 खिलाड़ियों के साथ एशिया कप खेल रहे हैं लेकिन विश्व कप 2023 में सिर्फ 15 खिलाड़ी ही भाग ले सकते हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारतीय टीम के सिलेक्ट अजीत आगरकर 5 सितंबर को टीम इंडिया का ऐलान कर सकते हैं क्योंकि वर्ल्ड कप 2023 में भाग लेने वाली टीमों को 5 सितंबर तक अपनी टीम के लिस्ट आईसीसी को देनी है। Team India जिस कारण अंदाजा लगाया जा सकता है की टीम इंडिया का ऐलान वर्ल्ड कप के लिए 5 सितंबर को हो सकता है इसमें अजीत आगरकर 15 खिलाड़ियों को मौका देंगे।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

भारतीय टीम को विश्व कप 2023 का प्रबल दावेदार माना जाता है। भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 में अपने 17 Team India खिलाड़ियों को मौका दिया है लेकिन विश्व कप में रोहित शर्मा को दो खिलाड़ियों को बाहर करना होगा। जिस कारण क्रिकेट फैंस की निगाह टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल पर होगी जो अभी पूरी तरह से फिट नहीं है। इसके अलावा संजू सैमसन के भविष्य को लेकर भी बीसीसीआई बड़ा फैसला ले सकता है।

Read More-भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान, इन खिलाड़ियों को दिया मौका