‘हार्दिक की फॉर्म चिंता का विषय है…’ पूर्व क्रिकेटर ने उपकप्तान को लेकर दिया बड़ा वाला बयान

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर एक पूर्व दिक्कत क्रिकेटर ने बहुत बड़ा बयान दिया है। इस बयान में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन को लेकर चिंता व्यक्त की।

362
Hardik Pandya

Hardik Pandya: बीसीसीआई इस समय विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों को तैयार किया जा रहा है। विश्व कप 2023 से पहले एशिया कप खेला जाएगा। एशिया कप से विश्व कप की तैयारी और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगी। हार्दिक पांड्या को आगामी एशिया कप 2023 में भारतीय टीम का उपकप्तान बनाया गया है। आपको बता दे कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर एक पूर्व दिक्कत क्रिकेटर ने बहुत बड़ा बयान दिया है। इस बयान में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन को लेकर चिंता व्यक्त की।

संजय मांजरेकर ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने हार्दिक पांड्या को लेकर बयान देते हुए कहा है ‘हार्दिक पांड्या की फॉर्म चिंता का विषय है। आगामी विश्व कप 2023 में हार्दिक पांड्या को शारीरिक रूप से बहुत कम करना होगा। हार्दिक Hardik Pandyaपांड्या को विश्व कप में भारतीय टीम में सिर्फ बल्लेबाजी के रूप में शामिल नहीं किया गया है बल्कि उनकी जरूरत एक गेंदबाज के रूप में भी होगी। इसलिए हार्दिक पांड्या को किसी भी मैच में 6 से 7 ओवर तक गेंदबाजी के लिए रहना चाहिए।’

क्रिकेट करियर में हार्दिक ने किया है ऐसा प्रदर्शन

हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम की तरफ से साल 2016 में अपना वनडे डेब्यू किया था। हार्दिक पांड्या ने अभी तक एक ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में टीम इंडिया की तरफ से 77 वन डे मैच खेले हैं। इन इंटरनेशनल वनडे मैचों में हार्दिक Hardik pandya and Virat Kohliपांड्या ने टीम इंडिया के लिए बल्लेबाजी करते हुए 1666 रन बनाए हैं। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने अपने गेंदबाजी करियर में अभी तक टीम इंडिया के लिए वनडे फॉर्मेट में 73 विकेट चटकाए हैं।

Read More-Asia Cup 2023 में मौका मिलते ही इस खिलाड़ी ने भारी हुंकार, खेली 199 रनों की पारी