Asia Cup 2023 से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, कप्तान ने छोड़ी वनडे टीम की कप्तानी

एशिया कप 2023 से पहले क्रिकेट फैंस को एक क्रिकेटर ने बहुत बड़ा झटका दिया है कि किस क्रिकेटर ने अचानक वनडे टीम से कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया है।

843
Asia Cup 2023(

Asia Cup 2023: इस साल आईसीसी द्वारा वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप का आयोजन रखा गया है। आईसीसी ने एशिया कप 2023 में होने वाले मैचों का शेड्यूल भी जारी कर दिया है। एशिया कप 2023 का पहला मैच 30 अगस्त को होगा। एशिया कप 2023 में 6 टीमें हिस्सा लेने जा रहे हैं। लेकिन एशिया कप 2023 से पहले क्रिकेट फैंस को एक क्रिकेटर ने बहुत बड़ा झटका दिया है कि किस क्रिकेटर ने अचानक वनडे टीम से कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया है।

इस खिलाड़ी ने वनडे टीम से छोड़ी कप्तानी

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज तमीम इकबाल बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। तमीम इकबाल ने अचानक एशिया कप 2023 से पहले बहुत बड़ा फैसला ले लिया है। तमीम इकबाल ने चेकअप 2023 से पहले बांग्लादेश Tamim Iqbal क्रिकेट टीम की वनडे फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ने का फैसला ले लिया। तमीम इकबाल एशिया कप में बांग्लादेश की कप्तानी नहीं करेंगे। क्योंकि तमीम इकबाल पीठ की चोट से जूझ रहे हैं जिस कारण वह एशिया कप 2023 के टूर्नामेंट में हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे।

तमीम इकबाल ने तोड़ा है संन्यास

कुछ दिनों पहले तमीम इकबाल ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था।Tamim Iqbal लेकिन बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के कहने पर तमीम इकबाल ने अपना सन्यास तोड़ दिया है और दोबारा बांग्लादेश के लिए क्रिकेट खेलने का निर्णय लिया है। लेकिन वह एशिया कप में बांग्लादेश टीम का हिस्सा नहीं रह पाएंगे।

Read More-इन तीन खिलाड़ियों की टी-20 सीरीज में खुलेगी किस्मत! मिल सकता है Team India में डेब्यू करने का मौका