रक्षा मंत्री के रोड शो में लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था संभालते दिखे सीएम योगी, वीडियो आया सामने

सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बृजेश पाठक और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धाम में भी नजर आए। वही रोड शो के दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सीएम योगी लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था खुद देखते हुए नजर आए हैं।

83
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ सीट से आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपना नामांकन भर दिया है। नामांकन करने से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में एक रोड शो निकाला जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बृजेश पाठक और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धाम में भी नजर आए। वही रोड शो के दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सीएम योगी लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था खुद देखते हुए नजर आए हैं।

सीएम योगी ने संभाली लखनऊ के ट्रैफिक व्यवस्था

सीएम योगी आदित्यनाथ का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि सीएम योगी खुद माइक संभाले हुए ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन में हजरतगंज में भीड़ के चलते ट्रैफिक जाम हो गया तो सीएम योगी ने खुद माइक संभाला और ट्रेफिक क्लियर कराया। आपको बता दे रक्षा मंत्री ने भाजपा राज्य मुख्यालय से जिला कलेक्टर तक एक प्रभावशाली रोड शो निकला।

जुलूस में शामिल हुए हजारों संख्या में लोग

राजनाथ सिंह के रोड शो में भाजपा के दिग्गज नेताओं से लेकर हजारों संख्या में लोग शामिल हुए हैं। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य, राज्यसभा प्रमुख भूपेंद्र चौधरी, राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा और सुधांशु त्रिवेदी भी लखनऊ विकास यात्रा के रूप में डिजाइन किए गए रथ के ऊपर नजर आए। आपका बता दे उत्तर प्रदेश की लखनऊ सीट से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बतौर बीजेपी उम्मीदवार फिर से नामांकन कर दिया है।

Read More-भोजपुरी की इस फेमस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, आखरी बार लगाया था ये व्हाट्सएप स्टेटस