डेब्यू टेस्ट में ही Ishan Kishan पर भड़के कप्तान Rohit Sharma, इस गलती की वजह से लाइव मैच के दौरान लगाई फटकार

पहले टेस्ट मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में रोहित शर्मा लाइव मैच के दौरान ईशान किशन को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

630
Rohit Shrma

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने टीम इंडिया की तरफ से वनडे और टी-20 फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं। लेकिन युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में डेब्यू करने का मौका मिला है। लेकिन पहले टेस्ट मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में रोहित शर्मा लाइव मैच के दौरान ईशान किशन को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।पहले टेस्ट मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में रोहित शर्मा लाइव मैच के दौरान ईशान किशन को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

ईशान किशन को रोहित शर्मा ने लगाई फटकार

भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले टेस्ट मैच में जब खेलने उतरे उन्होंने 19 गेंदों तक एक भी रन नहीं बनाया जिसके बाद इसी बात को लेकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाज ईशान किशन पर गुस्सा होते हुए दिखाई दिए। ईशान किशन को रोहित शर्मा ने 1 रन लेने का इशारा किया। क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा पारी घोषित करना चाहते थे और पारी घोषित करने के लिए उनके पास दो-तीन ओवर ही बचे थे।

डेब्यू मैच में बनाया सिर्फ 1 रन

आपको बता दें कि ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू मैच में 20 गेंदों में 1 रन बनाया है जिसके बाद रोहित शर्मा ने पारी घोषित कर दी। भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इस मुकाबले को 141 रन और पारी से जीत लिया है। ईशान किशन के साथ टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने भी अपना पहला टेस्ट मैच खेला है और उन्हें कप्तान रोहित शर्मा ने भी करने का मौका दिया है। अपने पहले ही टेस्ट मैच में यशस्वी जयसवाल ने 171 रनों की शानदार पारी खेलकर सभी को हैरान कर दिया है।

Read More-साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएगी Team India, BCCI ने शेड्यूल का किया ऐलान, देखें…