Video: लॉर्ड्स में क्रिकेट मैच के दौरान हुआ अटैक! Jonny Bairstow ने प्रदर्शनकारी को हाथ में उठा कर बाहर फेंका

इस समय ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है। एशेज सीरीज के दूसरे मैच में बवाल हो गया है। दो प्रदर्शनकारियों ने मैदान में घुसकर खेल को बिगाड़ने की कोशिश की।

1093
Eng vs Aus

Eng vs Aus: क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाता है। कई बार आपने क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में खिलाड़ियों के फैंस घुसते हुए तो देखा ही होगा। कई फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी को मिलने के लिए सुरक्षा चक्र को तोड़कर मैदान में कोई जाते हैं। आपको बता दें कि इस समय ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है। एशेज सीरीज के दूसरे मैच में बवाल हो गया है। दो प्रदर्शनकारियों ने मैदान में घुसकर खेल को बिगाड़ने की कोशिश की।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के मैच में हुआ बवाल

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में बवाल हो गया जो कि बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। लंदन में इस समय तेल को लेकर प्रदर्शन भी जारी है। यह घटना आस्ट्रेलिया की पारी के दौरान देखने को मिली है यह 4 रन बनाकर खेल रही थी इस दौरान एक कम उम्र का फैन मैदान में घुस आया जिसके पकड़ने के लिए सिक्योरिटी गार्ड पीछे पीछे दौड़ने लगे। लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो ने इस प्रदर्शन कर्मी को पकड़ लिया। उसे उठाकर मैदान के बाहर तक पहुंचाया।

इस घटना ने खोल दी सुरक्षा व्यवस्था की पोल

इस घटना के बाद लो खिलाड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। इस घटना के बाद इंग्लैंड की सिक्योरिटी के बारे में कल्पना की जा सकती है। अगर किसी खिलाड़ी को बड़ा नुकसान पहुंचा देता तो मैच को बीच में ही रोकना पड़ता। हालांकि इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More-वेस्टइंडीज के बाद इस देश का दौरा करेगी Team India, BCCI ने जारी किया शेड्यूल