Asia Cup 2023 में मौका मिलते ही इस खिलाड़ी ने भारी हुंकार, खेली 199 रनों की पारी

भारतीय टीम का ऐलान एशिया कप के लिए 21 अगस्त को कर दिया गया है। एशिया कप में शामिल होने के बाद एक खिलाड़ी ने 199 रनों की पारी खेली है।

276
Team Iandia

Team India: एशिया कप में भारतीय क्रिकेट टीम ने कई शानदार खिलाड़ियों को मौका दिया है। टीम इंडिया के 17 खिलाड़ी एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका जाएंगे। भारतीय टीम अपने सभी मैच एशिया कप के श्रीलंका में खेलेगी जबकि कुछ मुकाबला पाकिस्तान में भी खेले जाएंगे। आपको बता दे कि भारतीय टीम का ऐलान एशिया कप के लिए 21 अगस्त को कर दिया गया है। एशिया कप में शामिल होने के बाद एक खिलाड़ी ने 199 रनों की पारी खेली है।

इस खिलाड़ी ने खेली 199 रनों की पारी

एशिया कप 2023 में बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। श्रेयस अय्यर इस समय नेशनल क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट दे रहे हैं। लेकिन इसी बीच श्रेयस अय्यर को Shreyas Iyer लेकर एक दावा किया गया है कि भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने नेशनल क्रिकेट अकादमी में एक मैच के दौरान 199 रनों की पारी खेली है। इसके साथ श्रेयस अय्यर ने लगभग 50 ओवरों तक फील्डिंग भी की है जिस कारण अंदाजा लगाया जा रहा है कि श्रेयस अब पूरी तरह से फिट है।

सीधे एशिया कप में वापसी करेंगे श्रेयस अय्यर

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद से श्रेयस अय्यर काफी लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हो गए श्रेयस अय्यर ने इस दौरान आईपीएल भी मिस कर दिया। लेकिन आपको बता दे Ishan Kishan and Shreyas Iyerकी श्रेयस अय्यर ने छोटे होने के बाद अभी तक कोई भी अंतरराष्ट्रीय मेच नहीं खेला है। श्रेयस अय्यर सीधे भारतीय टीम में एशिया कप खेलते हुए नजर आएंगे।

RAED MORE-World Cup 2023 से पहले इन देशों के खिलाफ वॉर्म-अप मैच खेलेगी Team India, ICC ने जारी किया शेड्यूल