मुख्तार अंसारी की मौत नहीं, हत्या है? बेटे उमर अंसारी ने पिता को खाने में जहर देने का लगाया आरोप

मुख्तार अंसारी का परिवार भी बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंच गया है। तीन डॉक्टरों का पैनल मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम करेगी। वही मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने पिता को जहर देने का आरोप लगाया है।

190
Mukhtar Ansari Death News

Mukhtar Ansari Death News: उत्तर प्रदेश का माफिया मुख्तार अंसारी की कल अचानक रात को मौत हो गई। मुख्तार अंसारी की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। कल शाम को मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें तुरंत ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मुख्तार अंसारी का परिवार भी बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंच गया है। तीन डॉक्टरों का पैनल मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम करेगी। वही मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने पिता को जहर देने का आरोप लगाया है।

बेटे ने धीमा जहर देने का लगाया आरोप

मुख्तार अंसारी के परिवार ने जहरीली साजिश का आरोप लगाया है। छोटे बेटे उमर अंसारी ने कहा कि,’सब साफ दिख रहा है मेरे पिता को खाने में जहर दिया और इलाज मुकम्मल नहीं दिया गया। यह मौत नहीं हत्या है। लीगल तरीके से जो जांच करवाने के प्रयास होंगे वह हम करेंगे। वही इस मामले को लेकर सियासत भी काफी तेज हो गई है। बसपा सुप्रीमो मायावती से लेकर समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने भी स्लो पाॅयजन की थ्योरी पर सवाल उठाए हैं।

पोस्टमार्टम की कराई जाएगी वीडियो ग्राफी

जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी के पोस्टमार्टम के लिए तीन डॉक्टरों का पैनल बनाया गया है, इस टीम में कार्डियोलॉजी एक सर्जन और एक फिजिशियन शामिल होंगे। परिवार के सामने पूरे पोस्टमार्टम की वीडियो ग्राफी भी कराई जाएगी ताकि पूरी स्थिति साफ हो सके, इसके साथ ही उसका विसरा भी सुरक्षित किया जाएगा। मुख्तार अंसारी की मौत की मजिस्ट्रियल जांच के निर्देश दिए गए हैं। तीन सदस्यीय टीम मुख्तार की मौत की जांच करेगी।

Read More-माफिया मुख्तार अंसारी की हुई मौत, जेल में आया था हार्ट अटैक