Home News पति की मौत न हो इसलिए इंजीनियर पिता ने बेटी से कि...

पति की मौत न हो इसलिए इंजीनियर पिता ने बेटी से कि ऐसी मांग, ‘मटका’ से करो शादी, पोस्ट हुई वायरल

Marry a Pot: मुंबई (Mumbai) से एक चकित करने वाली खबर आई है। जहां एक 26 वर्षीय लड़की ने रेडिट (Reddit Post) पर शेयर किया है कि कैसे उसके माता-पिता उसे मटका (Pot) से शादी करने के लिए जबरदस्ती कर रहे हैं। उसने बताया उसके माता-पिता ऐसा इस वजह से कर रहे हैं जिससे उसके पति की मौत न हो और उन दोनों की शादी जिंदगी भर शांतिपूर्ण रहे। कुछ ही मिनट में युवती की पोस्ट वायरल (Viral) हो गई है और उसपर कई प्रकार की प्रतिक्रिया आ रही है।

देखते ही देखते वायरल हुआ पोस्ट

युवती ने सोशल मीडिया पर लिखा, मैं मुंबई में रहने वाली 26 साल की महिला हूं। मेरे माता-पिता मुझसे ‘मटका’ से शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। जिससे मेरा होने वाला पति मर न जाए या शादी टूट न हो जाए। मैं नास्तिक हूं और इस विचार का विरोध करती हूं। मगर मेरे माता-पिता ने इसे उनका अनादर करने और न जाने क्या-क्या कह डाला। मैं जानती हूं कि वे ऐसा करने के लिए मेरे साथ जबरदस्ती नहीं कर सकते और वे मुझे मजबूर नहीं करेंगे। मगर यह बेहद बेतुकी बात है और घर में प्रतिदिन इस बारे में चर्चा करना मानसिक रूप से परेशान करने वाला ही है।’ आपके पास कोई सलाह? या क्या ये सच भी है?

माता-पिता हैं पढ़ें लिखे

सोशल मीडिया पर युवती ने लिखा, ‘मैंने अपनी बात पर अडिग रहने का पक्का मन बना लिया है।’ मगर इस बात को आसान कैसे बनाया जाए इसपर उन्होंने लोगों की सलाह या सहायता मांगी है। उन्होंने अपने माता-पिता के बारे में लिखा है कि, ‘मेरी मां बी.कॉम स्नातक हैं और पिताजी एक इंजीनियर हैं। इसलिए वे बहुत पढ़े-लिखे भी हैं।’ वहीं रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने मजाक में लिखा, ‘उन्हें (माता-पिता को) बताओ जो बर्तन (Pot) तुम्हें पसंद आया था वो केतली के साथ भाग गया है।’

Exit mobile version