साक्षी मलिक ने दोबारा आंदोलन का किया ऐलान! सरकार के आगे रखी ये मांग

साक्षी मलिक ने एक बार फिर से प्रदर्शन की चेतावनी दी है उन्होंने एक वीडियो जारी कर सरकार से कहा है कि वह बहुत जल्द बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के सभी सहयोगियों को बर्खास्त करें अगर ऐसा नहीं होता है

103
sakshi malik

Brij Bhushan Sharan Singh: पूर्व भारतीय महिला पहलवान साक्षी मलिक ने सरकार के आगे एक बहुत बड़ी मांग रखी है और उन्होंने कहा कि अगर उनकी यह मांग पूरी नहीं हुई तो वह दोबारा प्रदर्शन कर सकती हैं। साक्षी मलिक ने एक बार फिर से प्रदर्शन की चेतावनी दी है उन्होंने एक वीडियो जारी कर सरकार से कहा है कि वह बहुत जल्द बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के सभी सहयोगियों को बर्खास्त करें अगर ऐसा नहीं होता है तो एक बार फिर से प्रदर्शन किया जाएगा।

बेटे को अध्यक्ष बनाए जाने पर भी जताई नाराजगी

इतना ही नहीं साक्षी मलिक ने बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के उत्तर प्रदेश कुश्ती संगठन के अध्यक्ष बनाए जाने पर भी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए कहा,’हमें कल पता चला कि संजय सिंह ने यूडब्ल्यूडब्ल्यू से कुछ सेटिंग की है और सस्पेंशन हटवा लिया है। मैंने कुश्ती से संन्यास ले लिया है, लेकिन मैं बृजभूषण और उनके लोगों को फेडरेशन चलाने और महिला पहलवानों को परेशान नहीं करने दूंगा।’ यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग (यूडब्ल्यूडब्ल्यू) के जरिए कुश्ती महासंघ के सस्पेंशन को हटा दिया गया है। ऐसे में एक बार फिर से संजय सिंह कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के तौर पर कार्य करने लगे हैं।

संजय सिंह को माना जाता है बृजभूषण का करीबी

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को कुश्ती संगठन के अध्यक्ष बनाए जाने पर बजरंग पूनिया ने भी विरोध किया है।आपको बता दे बृजभूषण शरण सिंह का करीबी संजय सिंह को माना जाता है। संजय सिंह को कुश्ती महासंघ का अध्यक्ष बनाए जाने पर काफी विरोध भी किया गया था।

Read More-मुस्लिम देश में पीएम मोदी ने किया हिंदू मंदिर का उद्घाटन, माला पहनाकर पीएम का हुआ स्वागत