केमिकल गोदाम में लगी भीषण,2 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत,CM ने जताया दुख

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसी राव नामपल्ली ने दुख जताया। बताया जा रहा है कि इस फैक्ट्री में रासायनिक पदार्थ जमात है दमकल कर्मी तीन गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंचे हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

202
Hyderabad Fire

Hyderabad Fire: हैदराबाद के एक केमिकल गोदाम में भीषण आग लग गई जिसमें दो महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा दिवाली के दिन हुआ है। आज इतनी भीषण लगी थी कि चार मंजिलों तक फैल गई इस हादसे पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसी राव नामपल्ली ने दुख जताया। बताया जा रहा है कि इस फैक्ट्री में रासायनिक पदार्थ जमात है दमकल कर्मी तीन गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंचे हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

6 लोगों की हुई मौत 21 को निकाला गया सुरक्षित

वही आपको बता दें इस मामले को लेकर डीजे नागी रेड्डी ने कहा,”इमारत में रसायनों का भंडारण अवैध रूप से किया गया होगा। इमारत के स्टिल्ट एरिया में रसायन जमा किए गए थे और आज इन रसायनों के कारण लगी थी। कल 21 लोगों को सुरक्षित बाहर निकल गया लेकिन 6 लोगों की मौत हो गई जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं। सभी को अपार्टमेंट बिल्डिंग से बचा लिया गया है 6 लोगों का इलाज चल रहा है।”

कैसे हुआ हादसा?

वही शुरुआती जांच में पता चला है कि आग की शुरुआत कार रिपेयरिंग के दौरान स्पार्किंग से हुई है। वही इस मामले पर सीएम ने दुख जताते हुए अधिकारियों को तत्काल सभी राहत उपाय करने का आदेश दे दिया है।

Read More-बढ़ सकती है एल्विश यादव की मुश्किलें, पुलिस ने आरोपी के पास बरामद किया 20ml सांप का जहर