वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखने पर Mitchell Marsh पर भड़की उर्वशी रौतेला, बोली- ‘कुछ रिस्पेक्ट दिखाओ…’

ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिशेल मार्श ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसे देखकर सभी क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी मिशेल मार्श की इस हरकत पर उन्हें लताड़ लगाई है।

238
Mitchell Marsh

World Cup Trophy: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत में टीम इंडिया के खिलाफ ही वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मैच जीत लिया है। वर्ल्ड कप 2023 के चैंपियन बनने के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने खूब जश्न मनाया है। लेकिन चैंपियन बनने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिशेल मार्श ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसे देखकर सभी क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी मिशेल मार्श की इस हरकत पर उन्हें लताड़ लगाई है।

मिशेल मार्श पर भड़की उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने वर्ल्ड कप का टूर्नामेंट शुरू होने से पहले वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ फोटोशूट कराया था जिसमें वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी को चूमती हुई दिखाई दे रही थी। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने मिशेल मार्श की ट्रॉफी पर पर रखें वाली तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि “भाई, #वर्ल्डकपट्रॉफी के प्रति कुछ सम्मान दिखाओ…सिर्फ कूल दिखने के लिए अपने पैर इसके ऊपर रख दिए हैं। उर्वशी की इस पोस्ट अब फैंस खासा पसंद कर रहे हैं और मिचेल को लताड़ लगाने के लिए एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

मिशेल मार्श ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर रखा पैर

वनडे विश्व कप 2023 जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के खतरनाक खिलाड़ी मार्च की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। इस वायरल तस्वीर में मिशेल मार्श वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी पर पैर रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। मिशेल मार्श की इस हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। मिशेल मार्श की तस्वीर पर उर्वशी रौतेला से लेकर मोहम्मद शमी ने भी गुस्सा जाहिर किया है।

Raed More-Ranbir Kapoor ने गुदवाया 1 साल की बेटी राहा कपूर का नाम, खुद ‘एनिमल’ एक्टर ने किया खुलासा