KKR की जीत की खुशी में शाहरुख खान ने कर दी बड़ी गलती, मैदान पर हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी, सामने आया वीडियो

क्वालीफायर-1 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को केकेआर मैं आठ विकेट से हरा दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस जीत के साथ ही सीधे फाइनल में एंट्री कर ली है।

119
KKR

Shahrukh Khan Video: कोलकाता नाइट राइडर्स के फाइनल में पहुंचने के बाद शाहरुख खान की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाहरुख खान कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और छोटे बेटे अबराम के साथ अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने पहुंचे थे। क्वालीफायर-1 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को केकेआर मैं आठ विकेट से हरा दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस जीत के साथ ही सीधे फाइनल में एंट्री कर ली है।

मैदान पर हो गई बड़ी गड़बड़

टीम के जीतने के बाद शाहरुख खान खुशी से झूम उठे और अपने बच्चों के साथ मैदान के चक्कर लगाए और फैंस को हाथ जोड़कर धन्यवाद भी कहा। मैदान में चक्कर लगाते समय एक कॉमेडी हो गई। शाहरुख खान मैच के बाद मैदान में घूम कर दर्शकों का अभिवादन कर रहे थे। पास में ही ग्राउंड पर पूर्व क्रिकेटर्स आकाश चोपड़ा, सुरेश रैना और पार्थिव पटेल मौजूद थे जो पोस्ट मैच एनालिसिस कर रहे थे तभी गलती से शाहरुख खान बिना देखे उनके लाइव शो के बीच आ जाते हैं। फिर क्या था शाहरुख खान आकाश चोपड़ा और सुरेश रैना, पार्थिव पटेल को गले मिलते हैं और उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं ‌।

शाहरुख खान को लेकर क्या बोले सुरेश रैना

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान से मिलकर सुरेश रैना ने अपनी खुशी जताई और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “हमेशा विनम्र रहने वाले शाहरुख खान से आज मिलकर बहुत अच्छा लगा। सुपरस्टार होने के बावजूद वह अपनी विनम्र बनाए रखते हैं और हर बातचीत में विनम्रता दिखाते हैं। फाइनल में पहुंचने के लिए केकेआर को बधाई।”

Read More-क्या हुआ ऐश्वर्या राय के साथ, कैसे लगी एक्ट्रेस के हाथ में चोट? हुआ बड़ा खुलासा