Home मनोरंजन शोभिता से सगाई करने जा रहे समांथा रुथ के एक्स पति नागा...

शोभिता से सगाई करने जा रहे समांथा रुथ के एक्स पति नागा चैतन्य,देखें गेस्ट लिस्ट…

सगाई के बाद नागार्जुन खुद अपने बेटे की इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करेंगे। नागा चैतन्य की इंगेजमेंट की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है। एक सूत्र ने दावा किया है कि नागा चैतन्य आज ही सगाई करेंगे।

Naga Chaitanya Engagement:

Naga Chaitanya Engagement: साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता नागा चैतन्य अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को तलाक देने के बाद शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है। अब इसी बीच खबरें आ रही है कि नागा चैतन्य अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता के साथ सगाई करने जा रहे हैं। यह भी बताया गया है की सगाई के बाद नागार्जुन खुद अपने बेटे की इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करेंगे। नागा चैतन्य की इंगेजमेंट की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है। एक सूत्र ने दावा किया है कि नागा चैतन्य आज ही सगाई करेंगे।

नागार्जुन के घर पर करेंगे सगाई?

रिपोर्ट्स के मुताबिक सूत्र ने बताया है कि हां नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला गुरुवार शाम को सगाई कर रहे हैं। ये समारोह प्राइवेट और इंटिमेट होगा। नागा चैतन्य और शोभिता की इंगेजमेंट नागार्जुन के घर पर होगी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि नागार्जुन ही इन दोनों की इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे।”रिपोर्ट्स के मुताबिक नागा चेतन और सुविधा की सगाई में अमला अक्किनेनी और नागा चैतन्य के भाई अखिल शामिल होंगे। शोभित के माता-पिता भी इस फंक्शन में शामिल होंगे। हालांकि अभी तक इन खबरों पर नागा चैतन्य और शोभिता का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

कुछ साल पहले ही सामंथा रुथ प्रभु से लिया था तलाक

नागा चैतन्य ने सामंथा रुथ प्रभु के साथ 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार और फिर 7 अक्टूबर 2017 को ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की। शादी के 4 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। सामंथा और नागा चैतन्य के बीच इतना ज्यादा मनमुटाव हो गया कि दोनों के लड़ाई-झगड़ों की खबरें सोशल मीडिया पर आने लगी। ऐसे में दोनों ने अपने रिश्ते में आई खटास के कारण 2021 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया 2021 में सामंथा और नागा चैतन्य ने एक-दूसरे को तलाक देकर अपनी राहें अलग कर लीं।

Read More-धर्मेंद्र के घर आया ‘नन्हा मेहमान’, खुद एक्टर ने शेयर की गुड न्यूज

Exit mobile version