Home मनोरंजन बिग बॉस OTT 3 की विनर बनते ही बॉयफ्रेंड को भूली ये...

बिग बॉस OTT 3 की विनर बनते ही बॉयफ्रेंड को भूली ये फेमस एक्ट्रेस! भड़के फैंस

सना मकबूल को असली पहचान 'बिग बॉस ओटीटी 3' से मिली है। हालांकि इस समय सना मकबूल काफी ट्रोल की जा रही है। क्योंकि सना मकबूल ने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया है जो काफी चर्चा में आ गया है।

Sana Makbool

Sana Makbool: बिग बॉस ओटीटी 3 जीतने के बाद सना मकबूल पापुलैरिटी के मामले में टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट में दूसरा नंबर हासिल कर लिया है। सना मकबूल टीवी की कई फेमस शो में नजर आ चुकी हैं। चना मकबूल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘कितनी मोहब्बत 2’ ‘आदत से मजबूर’,’अर्जुन’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। सना मकबूल को असली पहचान ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से मिली है। हालांकि इस समय सना मकबूल काफी ट्रोल की जा रही है। क्योंकि सना मकबूल ने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया है जो काफी चर्चा में आ गया है।

बिग बॉस विनर बनते ही बॉयफ्रेंड को भूली सना

बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनने के बाद सना मकबूल का एक बहुत ही चौका देने वाला बयान सामने आया है। सना मकबूल अभी हाल ही में सिद्धार्थ कानन के पॉडकास्ट में पहुंची थी। सना मकबूल से उनके कथित बॉयफ्रेंड से श्रीकांत बुरेड्डी के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा,’कौन श्रीकांत?’ इसके बाद सना से पूछा गया कि आपका गुड फ्रेंड जिनसे आपकी शादी होने वाली है ना? इस पर सना बोलती है कि, किन के उनके साथ? श्रीकांत हमेशा से मेरा बेस्ट बडी है। वह मेरी लाइफ का सपोर्ट सिस्टम बन कर रहे हैं। सना मकबूल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर बनने के बाद अपने बॉयफ्रेंड को भूल गई।

ट्रॉफी जीतने के बाद बॉयफ्रेंड ने दिया था सरप्राइज

जैसे ही सनम मकबूल ट्रॉफी जीत कर आई तो उनके कथित बॉयफ्रेंड श्रीकांत ने एक्ट्रेस को सरप्राइज दिया और उनके साथ कई सारी फोटोस भी क्लिक कराई। शो बाहर निकलने के बाद भी इन दोनों को गाड़ी में एक साथ कैप्चर किया गया था। सना मकबूल गाड़ी में आगे बैठी हुई नजर आ रही थी तो उनके बॉयफ्रेंड गाड़ी की बैक सीट पर बैठे हुए दिखाई दिए थे। जहां उनके आसपास पूरी गाड़ी फूलों से भरी हुई दिखाई दे रही थी। जब उनके बॉयफ्रेंड से पूछा गया यह सब किसके लिए तो उन्होंने जवाब दिया सना के लिए। श्रीकांत से पूछा कि आप दोनों शादी कब कर रहे हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया जल्द ही आप लोगों को पता चल जाएगा।

Read More-शोभिता से सगाई करने जा रहे समांथा रुथ के एक्स पति नागा चैतन्य,देखें गेस्ट लिस्ट…

Exit mobile version