Home मनोरंजन धमकियों के बीच बिग बॉस 18 में पहुंचे सलमान खान, कहा ‘मुझे...

धमकियों के बीच बिग बॉस 18 में पहुंचे सलमान खान, कहा ‘मुझे यहां नहीं आना चाहिए…’

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से मिल रही धमकियों के बीच बिग बॉस 18 में पहुंचे हैं। बिग बॉस 18 में पहुंचने के बाद सुपरस्टार सलमान खान ने बड़ा बयान दिया है।

salman khan and lawrence bishnoi

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई जान के नाम से मशहूर सलमान खान को लगातार लॉरेंस बिश्नोई जाएंगे की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही है। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से मिल रही धमकियों के बीच बिग बॉस 18 में पहुंचे हैं। बिग बॉस 18 में पहुंचने के बाद सुपरस्टार सलमान खान ने बड़ा बयान दिया है।

बिग बॉस 18 में पहुंचे सलमान खान

कलर्स टीवी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर सलमान खान बिग बॉस 18 में फिर से वापस आ गए हैं। बिग बॉस 18 में पहुंचने के बाद सलमान खान कंटेस्टेंट शिल्पा शिरोडकर अपनी फिलिंग्स को कंट्रोल में रखने की सलाह देते हैं। जहां पर सलमान खान कहते हैं कि “इस घर में फीलिंग्स से कोई रिश्ता नहीं होना चाहिए। जैसे आज मेरी यही फीलिंग है कि मुझे आज यहां पर आना ही नहीं चाहिए था। आना नहीं था मुझे यहां पर। लेकिन ये एक कमिटमेंट है, तो इसलिए मैं यहां पर आया हूं. एक मेरा काम है, काम करने आया हूं। मुझे किसी से नहीं मिलना, मुझे आप लोगो से भी नहीं मिलना।”

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद मिली धमकी

कुछ दिनों पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान खान के करीबी लॉरेंस बिश्नोई की हत्या कर दी गई थी। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा मुंबई पुलिस ने और भी ज्यादा बढ़ा दी है। हाल ही में एक बार फिर से सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी दी गई है।

Read More-हार्दिक से तलाक के बाद नताशा ने फोन पर लगाया किसका वॉलपेपर? वीडियो देख हैरान हुए फैंस

Exit mobile version