Home मनोरंजन ‘सलमान खान ने मारा था काला हिरण…’, एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा...

‘सलमान खान ने मारा था काला हिरण…’, एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा, एक्टर की तरफ से मांगेगी माफी

सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई से जेल में मिलने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वह सलमान खान की तरफ से मंदिर जाकर माफी मांग लेंगी। वही इसी दौरान सोमी ने एक बहुत बड़ा खुलासा भी किया है।

salman khan and somy ali khan

Somy Ali Reaction: सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच चल रही दुश्मनी चर्चा में बनी हुई है। वही अब इस मामले पर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोनी अली का बड़ा बयान सामने आया है। सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई से जेल में मिलने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वह सलमान खान की तरफ से मंदिर जाकर माफी मांग लेंगी। वही इसी दौरान सोमी ने एक बहुत बड़ा खुलासा भी किया है।

सलमान ने मारा था काला हिरण

सोमी अली खान ने सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच चल रही दुश्मनी पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा,”सलमान खान ने काले हिरण को मारा था लेकिन सलमान को पता नहीं था कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है और भगवान की तरह मानता है। मैं यकीन के साथ कह सकती हूं कि सलमान खान को इसके बारे में नहीं पता था। मुझे यह बात इसीलिए पता है क्योंकि सलमान जब जोधपुर से वापस आए थे तो उन्होंने मुझे इसके बारे में बताया था। उस वक्त मैं उनके साथ रिलेशनशिप में थी। अगर बिना जाने उन्होंने कोई गलती कर दी तो क्या सिर्फ उस इलाके में सलमान खान ही है जिसने शिकार किया।”

बिश्नोई समाज के मंदिर में माफी मांगेंगी सोमी अली

सोमी अली ने आगे कहा कि,”बाकी लोग नहीं करते हैं क्या। मैं बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगना चाहती हूं सलमान खान जानवर और बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। सलमान खान ने मेरे सामने एक बार जख्मी बिल्ली का भी इलाज करवाया था। क्या सलमान खान को मारने से वह वापस आ जाएगा? यह कैसा लॉजिक है। वह सलमान खान से बिल्कुल बात नहीं करना चाहती हैं उनका सलमान से कोई संबंध और लेना देना नहीं है।”

Read More-धमकियों के बीच बिग बॉस 18 में पहुंचे सलमान खान, कहा ‘मुझे यहां नहीं आना चाहिए…’

Exit mobile version