ऑस्ट्रेलिया सीरीज में इस खिलाड़ी को मौका न देने पर फूटा सांसद का गुस्सा, बोले- ‘ऐसा क्यों किया…’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में बीसीसीआई ने सभी सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में इस खिलाड़ी के जगह न मिलने पर सांसद शशि थरूर भड़क गए हैं।

247
Team India

Ind vs Aus: वनडे विश्व कप 2023 समाप्त होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को पांच मैचों की T20 सीरीज खेलनी है। भारत में वर्ल्ड कप जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम वापस अपने देश लौटने वाली नहीं है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज खेली जाएगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में बीसीसीआई ने सभी सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में इस खिलाड़ी के जगह न मिलने पर सांसद शशि थरूर भड़क गए हैं।

संजू को जगह ना मिलने पर भड़के सासंद

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को एक बार फिर से नजर अंदाज कर दिया है। संजू सैमसन को T20 सीरीज में शामिल नहीं किया गया है। केरल के सांसद शशि थरूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- “यह वाकई में समझ के परे है। संजू सैमसन को चुना नहीं गया, जबकि उन्हें वरिष्ठ खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में कप्तानी दी जानी चाहिए थी। उन्हें राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तानी का अनुभव था, जो सूर्या के मौजूदा अनुभव से ज्यादा है। हमारे चयनकर्ताओं को ये बात समझानी चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया और क्यों युजवेंद्र चहल की नहीं चुना गया है?”

लगातार टीम इंडिया से नजर अंदाज हो रहे संजू

संजू सैमसंग नए साल 2015 में भारतीय टीम की तरफ से इंटरनेशनल डेब्यू किया था। संजू सैमसन ने अपने 8 साल के T20 इंटरनेशनल करियर में सिर्फ 26 T20 मैच खेले हैं। संजू सैमसन को बीसीसीआई ज्यादातर नजर अंदाज करता रहता है। संजू सैमसन को एशिया कप 2023 में भी सिलेक्टर्स ने शामिल नहीं किया था जिसके बाद वर्ल्ड कप में भी संजू सैमसन को नजरअंदाज कर दिया गया।

Read More-वर्ल्ड कप के बाद विराट और रोहित को हुआ ICC वनडे रैंकिंग में बड़ा फायदा, किंग कोहली की हुई टॉप 3 में एंट्री