Home मनोरंजन बॉडीगार्ड को काजोल ने मारा धक्का! सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉडीगार्ड को काजोल ने मारा धक्का! सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीना काजोल एक पर फिर से चर्चा में आ गई है इस बार काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद काजल पर लोग भड़क गए हैं।

kajol

Kajol Viral Video: काजल एक्टिंग की दुनिया में आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है क्योंकि काजोल का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री में आता है। काजोल का एक्टिंग करियर बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्मों में काम किया है। आपको बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीना काजोल एक पर फिर से चर्चा में आ गई है इस बार काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद काजल पर लोग भड़क गए हैं।

काजोल ने बॉडीगार्ड को दिया धक्का!

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काजोल क्लीनिक से निकलती नजर आ रही है इस दौरान उनके बेटे को भी देखा जा सकता है। क्लीनिक से निकलते समय काजोल अपने ही बॉडीगार्ड को धक्का मार कर आगे चलने को कहती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल के बेटे युग देवगन कुछ लंगड़ा कर चलते दिखाई दे रहे हैं हालांकि अभी तक किया साफ नहीं हुआ है कि क्या उनके पैर में चोट है?

भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

काजोल के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूटा है। बॉलीवुड की अभिनेत्री काजोल को सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा देखना पड़ रहा है। एक सोशल मीडिया यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा “क्या वो दूसरी जया बच्चन बन रही हैं।” दूसरे यूज़र ने लिखा “काजोल = जया बच्चन।” तो वही एक अन्य यूज़र ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा “काजोल ने उसे धक्का क्यों दिया? ये बहुत गलत है।”

Read More-दुबई में घूमने निकले Salman Khan को देखते ही इकट्ठा हो गई भीड़, टाइट की गई सिक्योरिटी

Exit mobile version