Home मनोरंजन दुबई में घूमने निकले Salman Khan को देखते ही इकट्ठा हो गई...

दुबई में घूमने निकले Salman Khan को देखते ही इकट्ठा हो गई भीड़, टाइट की गई सिक्योरिटी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान के चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। इसी हफ्ते सलमान खान काम के सिलसिले से दुबई गए हुए थे। इसी बीच सलमान खान ने दुबई के माॅल का दौरा किया।

salman khan

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अभी हाल ही में अपने काम के सिलसिले से दुबई गए हुए थे। दुबई में सलमान खान (Salman Khan) घूमने के लिए निकल पड़े लेकिन तभी उनको देखते ही वहां पर भी इकट्ठा हो गई। इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) की सिक्योरिटी टाइट करनी पड़ी। इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

भीड़ से घिरे सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान के चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। इसी हफ्ते सलमान खान काम के सिलसिले से दुबई गए हुए थे। इसी बीच सलमान खान ने दुबई के माॅल का दौरा किया। जैसे ही फैंस ने उन्हें देखा तो वहां पर भीड़ उमड़ पड़ी। सलमान खान की सिक्योरिटी भी टाइट की गई उन्हें उनके गार्ड्स ने सुरक्षित बाहर निकाला। इस दौरान इसी दौरान सलमान खान भी अपना अंदाज और चार्म दिखाते हुए नजर आए। सलमान खान के इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा, “यह देखना कमाल है कि उन्हें कितना प्यार और तारीफ मिल रही है।”

सलमान खान का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द ‘सिकंदर’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म पर उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है। यह फिल्म ईद 2025 को रिलीज हो सकती है। आपको बता दे सलमान खान के पिता सलीम खान को अभी हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी दी थी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ में बताया गया कि आरोपियों ने सिर्फ मजाक किया था।

Read More-सलमान खान के काफिले में घुसा शख्स, इससे पहले एक्टर के पिता को मिली थी धमकी

Exit mobile version