Home क्रिकेट गिल और पंत के शतक से बैक फुट पर पहुंच बांग्लादेश, भारत...

गिल और पंत के शतक से बैक फुट पर पहुंच बांग्लादेश, भारत ने दिया 515 रनों का विशाल लक्ष्य

दूसरी पारी में शुभमन गिल और ऋषभ पंत का तूफान आया है। ऋषभ पंत और शुभमन गिल के शतक के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम की हालत खराब हो गई है और बांग्लादेश को 515 रनों का विशाल लक्ष्य मिला है।

rishabh pant and shubman gill test

Ind vs Ban Test: बांग्लादेश क्रिकेट टीम चेन्नई में चल रहे टेस्ट मैच में पूरी तरह से पिछड़ती हुई नजर आ रही है। टीम इंडिया की पहली पारी में रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश को मुश्किल में डाल दिया था जिसके बाद दूसरी पारी में शुभमन गिल और ऋषभ पंत का तूफान आया है। ऋषभ पंत और शुभमन गिल के शतक के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम की हालत खराब हो गई है और बांग्लादेश को 515 रनों का विशाल लक्ष्य मिला है।

गिल और पंत ने जड़ा शतक

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच चल रहे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शतक लगाया है। ऋषभ पंत के साथ शुभमन गिल शतक से भारतीय क्रिकेट टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। शुभमन गिल ने दूसरी पारी में 176 गेंद का सामना करते हुए 119 रन की नाबाद पारी खेली है। इस पारी के दौरान गिल ने 10 चौके और 4 छक्के जड़े हैं। जबकि उनके साथ ऋषभ पंत ने भी 128 गेंद में 109 रन बनाए हैं। ऋषभ पंत ने इस दौरान 13 चौके और चार छक्के जड़े हैं।

बांग्लादेश को मिला 515 रनों का लक्ष्य

भारतीय टीम में ने पहली पारी में 376 रन बनाए थे जिसके बाद बांग्लादेश टीम 149 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई थी। फिर दूसरी पारी को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 287 रन और 4 विकेट के नुकसान पर घोषित कर दिया जिस कारण बांग्लादेश टीम को जीत के लिए 515 रनों का विशाल लक्ष्य मिला है जो बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लिए पहाड़ जैसा है।

Read More-दूसरे दिन रहा भारतीय टीम का जलवा, बांग्लादेश के खिलाफ बनाई 308 रनों की बढ़त

Exit mobile version