Home क्रिकेट शेर की तरह दहाड़े और फेंक दिया बल्ला… गुरबाज ने शतक जड़...

शेर की तरह दहाड़े और फेंक दिया बल्ला… गुरबाज ने शतक जड़ किया जोरदार सेलिब्रेशन, देखें वीडियो

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में रहमनुल्लाह गुरबाज ने शानदार शतक लगाया है इसके बाद उनके सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हुआ है।

gurbaz

Rahmanullah Gurbaz: रहमनुल्लाह गुरबाज अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के एक युवा बल्लेबाज हैं और वह अफगानिस्तान टीम के एक मुख्य बल्लेबाज भी बन चुके हैं। क्योंकि रहमनुल्लाह गुरबाज लगातार अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहे हैं। इस समय रहमनुल्लाह गुरबाज साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच चल रही वनडे सीरीज में अफगानिस्तान के लिए खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में रहमनुल्लाह गुरबाज ने शानदार शतक लगाया है इसके बाद उनके सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हुआ है।

गुरबाज ने जड़ा शतक

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाफ अफगानिस्तान के लिए दूसरे वनडे मुकाबले में रहमनुल्लाह गुरबाज ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। रहमनुल्लाह गुरबाज में 110 गेंद का सामना करते हुए 105 रन की शतकीय पारी खेली है। इस पारी के दौरान रहमनुल्लाह गुरबाज के बल्ले से 10 चौके और तीन छक्के भी निकले हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रहमनुल्लाह गुरबाज अपने शतक का सेलिब्रेशन करते नजर आ रहे हैं।

गुरबाज ने जमीन पर फेका बल्ला

गुरबाज ने अपना शतक चौका लगाकर पूरा किया। शतक लगाने के बाद गुरबाज अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पाए और वह शतक लगाते ही काफी तेज से मैदान पर जोश में चिल्लाने लगे और फिर उन्होंने अपना बल्ला जमीन पर फेंक दिया। फिर रहमनुल्लाह गुरबाज ने मैदान को भी चूमा। इसके बाद उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी को गले लगाया। रहमनुल्लाह गुरबाज के सेलिब्रेशन का अंदाज सभी को पसंद आ रहा है।

Read More-गिल और पंत के शतक से बैक फुट पर पहुंच बांग्लादेश, भारत ने दिया 515 रनों का विशाल लक्ष्य

Exit mobile version