सेंसर बोर्ड ने ‘डंकी’ को किया पास, इतने घंटे की होगी Shahrukh Khan की फिल्म

सेंसर बोर्ड की तरफ से शाहरुख खान की फिल्म डंकी को हरी झंडी दे दी गई है। इसके साथ डंकी फिल्म का रनिंग टाइम भी सामने आ गया है।

185
Dunki

Dunki: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान लगातार अपनी फिल्म डंकी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म डंकी को रिलीज होने में अब कोई ज्यादा समय नहीं बचा है। कुछ दिनों बाद शाहरुख खान की फिल्म डंकी को रिलीज किया जाएगा। आपको बता दे कि सेंसर बोर्ड की तरफ से शाहरुख खान की फिल्म डंकी को हरी झंडी दे दी गई है। इसके साथ डंकी फिल्म का रनिंग टाइम भी सामने आ गया है।

डंकी को मिला ऐसा सर्टिफिकेट

आपको बता दे कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन की तरफ से यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है। इसी के साथ शाहरुख खान की फिल्म डंकी का रनर टाइम भी फैंस के सामने आ गया है। शाहरुख खान के फैंस डंकी फिल्म को सिनेमाघर में 2 घंटे 41 मिनट तक देख सकते हैं। शाहरुख खान की फिल्म डंकी के एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक होंगे किंग खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता विक्की कौशल और खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू भी नजर आने वाली है। डंकी फिल्म एक रोमांटिक और कॉमेडी मूवी होगी जिसमें कई बार बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी पन्नू और शाहरुख खान एक साथ रोमांटिक होते हुए नजर आएंगे। इससे पहले शाहरुख खान जवान फिल्म में दीपिका पादुकोण और नयनतारा के साथ नजर आए थे और पठान फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई दिए थे।

Read More-Rohit Sharma की कप्तानी हटने से टूटा सूर्या का दिल? MI के क्रिकेटर ने शेयर किया पोस्ट