सास-ससुर के साथ नहीं बल्कि अकेले वोट डालने पहुंची अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या, साथ नहीं दिखे पति अभिषेक

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय पोलिंग बूथ पर मतदान करने पहुंची हैं। लेकिन इस दौरान उनके साथ नहीं पति अभिषेक बच्चन नजर आए। ऐश्वर्या राय ने अकेले ही मतदान करने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंची।

121
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अभी हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखरा है। अब वही इसी बीच आज मुंबई में लोकसभा चुनाव के वोट पड़े हैं जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। इसी क्रम में बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय पोलिंग बूथ पर मतदान करने पहुंची हैं। लेकिन इस दौरान उनके साथ नहीं पति अभिषेक बच्चन नजर आए। ऐश्वर्या राय ने अकेले ही मतदान करने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंची।

अकेले ही वोट डालने पहुंची ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के पोलिंग बूथ से कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें वह अकेले ही मतदान स्थल पर जाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की शर्ट डेनिम ब्लू जींस और रेड कलर के फ्लैट स्लीपर पहने हुए थे। अपने ओपन हेयर और फेस पर चमचमाता गॉगल्स लगाए हुए ऐश्वर्या ने आम नागरिक की तरह लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया। हालांकि सबसे जरूरी बात यह है ऐश्वर्या राय अकेले वोट डालने आई थी उनके साथ उनके पति अभिषेक बच्चन नहीं दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अमिताभ और जया ने भी किया मतदान

मुंबई में अपना वोट डालने के लिए अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी पहुंचे थे। सत्य वचन और ससुर अमिताभ बच्चन भी सेपरेट कार में पोलिंग बूथ वोट डालने अलग गए। इस दौरान अमिताभ बच्चन जया बच्चन का हाथ पकड़े हुए भीड़ से उन्हें कर करते हुए पोलिंग बूथ के अंदर ले गए और वोट डाला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वोट डालने के तुरंत बाद ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपनी कार से रवाना हो गए। अमिताभ बच्चन ने कुर्ता पजामा पहन रखा था तो वही जया व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही थी।

Read More-नाराज मतदाताओं को समझाने पहुंचे राहुल गांधी, ग्रामीणों ने लगाने शुरू कर दिए ‘जय श्री राम के नारे’, और फिर…