पिता बनने पर Ram Charan को बधाई देने हॉस्पिटल पहुंचे अल्लू अर्जुन, ‘नन्ही परी’ से भी मिले सुपरस्टार

कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अपोलो हॉस्पिटल के बाहर से अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं।

1355
Allu Arjun

Ram Charan: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण और उनकी पत्नी उपासना अभी हाल ही में माता-पिता बने हैं। शादी के 11 साल बाद पिता बनने पर रामचरण को उनके फैंस बधाइयां दे रहे हैं। अब किसी भी रामचरण को बधाई देने के लिए उनके दोस्त और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी के साथ हॉस्पिटल पहुंचे हैं। जहां से कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अपोलो हॉस्पिटल के बाहर से अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं।

दोस्त को बधाई देने पहुंचे अल्लू अर्जुन

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी के साथ रामचरण की बेटी और बीवी से मिलने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे हैं। इस दौरान दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे। जहां अल्लू अर्जुन ने व्हाइट कलर की टीशर्ट डेनिम जींस पहनी हुई थी तो वह अपने आप ही पिंक कलर की टी-शर्ट और डेनिम ट्राउजर में नजर आ रही थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों ही रामचरण की बेटी और पत्नी से मिले हैं। रामचरण की ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में जन्म लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamlesh Nand (work) (@artistrybuzz_)

शादी के 11 साल बाद दिया बेटी को जन्म

रामचरण की पत्नी उपासना ने शादी के 11 साल बाद बेटी को जन्म दिया है। आपको बता दे रामचरण और उपासना ने साल 2012 में शादी की थी और अभी हाल ही में इन्होंने अपनी 11 वीं सालगिरह भी सेलिब्रेट की है। वही दादा बनने पर रामचरण के पिता यानी चिरंजीवी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

Read More-‘आदिपुरुष’ की बुराइयां करते दिखे ‘रामायण’ के लक्ष्मण और प्रेम सागर, वीडियो हो रहा वायरल