बेटी की शादी में आमिर खान ने एक्स वाइफ को सरेआम किया KISS, वायरल हो गया वीडियो

आमिर खान की बेटी की रजिस्टर्ड मैरिज में पूरा परिवार इकट्ठा हुआ है। खान की रजिस्टर्ड मैरिड में आमिर खान एक ऐसी हरकत कर देती हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

188
Viral Video

Aamir Khan And Kiran Rao Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आमिर खान इस समय अपनी बेटी आयरा खान को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। क्योंकि कल आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान ने नूपुर शिखर के साथ कोर्ट मैरिज की है। इस दौरान आमिर खान की बेटी की रजिस्टर्ड मैरिज में पूरा परिवार इकट्ठा हुआ है। खान की रजिस्टर्ड मैरिड में आमिर खान एक ऐसी हरकत कर देती हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आमिर खान ने किया एक्स वाइफ को किस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आमिर खान का उनकी बेटी इरा खान की रजिस्टर्ड मैरिज से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्योंकि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान अपनी एक वाइफ किरण राव के पास जाते हैं और उनसे कुछ बातचीत करने लगते हैं। इसके बाद आमिर खान अचानक अपनी एक पत्नी किरण आपके गाल पर किस कर देते हैं। आमिर खान का यह मूमेंट कमरे में कैद हो जाता है। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आमिर खान और किरण राव ले चुके हैं तलाक

बॉलीवुड की फेमस अभिनेता आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव के साथ शादी की थी। इसके बाद किरन राव और आमिर खान ने का फिल्म लंबे समय तक एक दूसरे के साथ समय बिताया। फिर उनके रिश्तों के बीच दरार पड़ने लगी जिसके बाद कोरोना महामारी के दौरान आमिर खान और किरण राव ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया और तलाक ले लिया था। किरन राव और आमिर खान का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद है।

Read More-मरकर जिंदा हुए Shreyas Talpade! कहा- ‘धड़कन रुक गई थी फिर…’