‘गदर 2’ के प्रोडक्शन हाउस पर Amisha Patel ने लगाए गंभीर आरोप, किया चौंकाने वाला खुलासा

अमीषा पटेल का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है अमीषा पटेल ने गदर 2 के प्रोडक्शन हाउस को लेकर बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है।

1152
Amisha Patel(

Gadar 2 Shooting: 22 साल बाद पर्दे पर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी नजर आने वाली है। सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर से ‘गदर 2’ में एक साथ दिखाई देंगे फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। हालांकि अब अमीषा पटेल का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है अमीषा पटेल ने गदर 2 के प्रोडक्शन हाउस को लेकर बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है।

अमीषा पटेल के ट्वीट ने मचाई खलबली

गदर फिल्म में सकीना का किरदार निभाने वाली अमीषा पटेल ने मई में गदर 2 की शूटिंग पूरी की है। जिसके बाद सकीना यानी अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानियों का जिक्र किया है। अमीषा पटेल ने एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में अमीषा पटेल ने प्रोडक्शन हाउस को लेकर बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है। अमीषा पटेल ने कहा कि, ‘इन सभी को सैलरी के अलावा शूटिंग पर रहने के दौरान हुए खर्चों फ्लाइट के टिकट जैसे बिलों का भी पैसा नहीं मिला। यहां तक कि शूटिंग पर आने वाले तो कई लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए कोई कार उपलब्ध नहीं कराई गई। जिससे वो रास्ते में फंसे रहे।’

एक्ट्रेस ने इन लोगों का किया धन्यवाद

अमीषा पटेल ने आगे आगे कहा कि इन सभी परेशानियों को देखते हुए जी स्टूडियो ने एक्शन लिया और सभी के पैसों का भुगतान किया। वही आगे अमीषा पटेल ने नीरज जोशी, कबीर घोष,शारिक पटेल और निश्चित को धन्यवाद भी किया है। सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Read More-Urfi Javed ने बॉडी पार्ट को काटकर बना डाली ड्रेस, देखकर चकरा गया लोगों का सिर