Rinku Singh नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की वजह से Team India ने जीता दूसरा मैच! लेकिन नहीं मिला प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन तब भी प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं सौंपा गया।

235
Team India

Ind vs Ire: भारतीय क्रिकेट टीम ने आयरलैंड दौरे पर कल T20 सीरीज का दूसरा मैच खेला है। भारतीय क्रिकेट टीम ने दूसरे T20 मैच में आयरलैंड टीम को हराकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज पर कब्जा कर लिया है। जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम आयरलैंड के खिलाफ 2-0 से आगे चल रही है। आपको बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन तब भी प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं सौंपा गया।

इस खिलाड़ी को नहीं मिला प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में शानदार अर्धशतक लगाया है। इस मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने 43 गेंद में 58 रन बनाए हैं। इस पारी के दौरान 6 चौके और एक छक्का लगाया है। युवा ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने दूसरे टी-20 मैच में काफी लंबे समय तक बल्लेबाजी की और शानदार अर्धशतक लगाया। लेकिन इसके बावजूद भी ऋतुराज गायकवाड को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं सौंपा गया।

इस खिलाड़ी को मिला अवार्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपने पहले टी-20 मैच में बल्लेबाजी नहीं की थी। जिसके बाद इनको सिंह को दूसरे T20 मैच में बल्लेबाजी करने का मौका मिला। रिंकू सिंह ने दूसरे T20 मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंद में 38 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस दौरान रिंकू सिंह ने 3 छक्के और 2 चौके लगाए। जिस कारण रिंकू सिंह को दूसरे किसी की मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया और भारतीय क्रिकेट टीम ने दूसरे T20 मैच में आयरलैंड को 33 रनों से हरा दिया है।

Read More-Ind vs Ire: दूसरे T20 पर छाए संकट के बादल? यहां जाने मौसम की जानकारी