Home क्रिकेट न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का चयन,...

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का चयन, बुमराह को मिली बड़ी जिम्मेदारी

team india test

Ind vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम और और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच आज T20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का सामना करना है क्योंकि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 16 अक्टूबर से 3 मैच की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है। बीते दिन न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन कर लिया गया है। जिसमें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बड़ी जिम्मेदारी दी है।

टेस्ट सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का चयन

बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम ने 2-0 से जीत हासिल की थी जिसमें भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने वाले खिलाड़ियों के नाम की लिस्ट का बीसीसीआई ने ऐलान कर दिया है जिसमें बीसीसीआई ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है।

बुमराह को बनाया गया उप कप्तान

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी भारतीय टीम के कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे जबकि बीसीसीआई में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम का उप कप्तान तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को नियुक्त किया है। ईरानी कप में दोहरा शतक लगाने वाले सरफराज खान की भी टीम इंडिया में वापसी हुई है। क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक शानदार पारी घरेलू टूर्नामेंट में खेली थी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), विराट कोहली, सरफराज खान, यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), ऋषभ पंत (विकेट कीपर), केएल राहुल, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, आकाशदीप।

Read More-रोहित शर्मा के घर आने वाला है छोटा हिटमैन? क्या दूसरी बार पिता बनेंगे भारतीय कप्तान

Exit mobile version