Home क्रिकेट पुलिस की वर्दी में दिखेंगे मोहम्मद सिराज, तमिलनाडु में बनाए गए DSP

पुलिस की वर्दी में दिखेंगे मोहम्मद सिराज, तमिलनाडु में बनाए गए DSP

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पुलिस की वर्दी में नजर आने वाले हैं क्योंकि मोहम्मद सिराज को तमिलनाडु में डीएसपी बना दिया गया है।

md siraj dsp

Mohammed Siraj: मोहम्मद सिराज भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर है और वह इस समय भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से तीनों फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। मोहम्मद सिराज इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी नाम कमा चुके हैं। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को सरकारी नौकरी मिल गई है अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पुलिस की वर्दी में नजर आने वाले हैं क्योंकि मोहम्मद सिराज को तमिलनाडु में डीएसपी बना दिया गया है।

डीएसपी बने मोहम्मद सिराज

क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को तमिलनाडु में ग्रुप ए की सरकारी नौकरी मिली है। तमिलनाडु में मोहम्मद सिराज को डीएसपी का पद संभालने का मौका दिया गया है। तेलंगाना पुलिस ने सोशल मीडिया के एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए आधिकारिक तौर पर ऐलान किया और लिखा “भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को उनकी क्रिकेट उपलब्धियों और राज्य के प्रति समर्पण को सम्मान देते हुए तेलंगाना का डीएसपी नियुक्त किया गया है।वह अपनी नई भूमिका से कई लोगों को प्रेरित करते हुए अपने क्रिकेट करियर को आगे बढ़ाएंगे।”

न्यूजीलैंड के खिलाफ फिर आएंगे नजर

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मोहम्मद सिराज टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आए थे जिसके बाद T20 सीरीज में मोहम्मद सिराज को आराम दे दिया गया। लेकिन अब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में मोहम्मद सिराज को फिर से भारतीय टीम में मौका दे दिया गया है और न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मोहम्मद सिराज तहलका मचाते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का चयन, बुमराह को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Exit mobile version