Home देश तमिलनाडु में मालगाड़ी से टकराई बागमती एक्सप्रेस, लगी भीषण आग, कई लोगों...

तमिलनाडु में मालगाड़ी से टकराई बागमती एक्सप्रेस, लगी भीषण आग, कई लोगों के घायल होने की आशंका

घटना के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों को किसी तरह से बाहर निकाला जा रहा है। कई लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक किसी के हाथ होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

tamilnadu train accident

Tamilnadu Train Accident: तमिलनाडु में शुक्रवार रात एक बहुत बड़ा ट्रेन हादसा हो गया जिसमें बिहार के दरभंगा जा रही बागमती एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकरा गई। हादसे के बाद दरभंगा एक्सप्रेस की दो बोगियों में आग भी लग गई है। घटना के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों को किसी तरह से बाहर निकाला जा रहा है। कई लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक किसी के हाथ होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

बिहार के दरभंगा जा रही थी बागमती एक्सप्रेस

तमिलनाडु के कवरापेट्टई में मैसूर-दरभंगा बागमति एक्सप्रेस (12578 ) एक मालगाड़ी से टकरा गई है। बताया जा रहा है कि बागमती एक्सप्रेस बिहार के दरभंगा जा रही थी। रात 8:50 बजे एक्सप्रेस ट्रेन उसी पटरी पर पहले से खड़ी ट्रेन से टकराई है। कई लोगों की घायल होने की जानकारी मिली है। एंबुलेंस मौके पर पहुंच चुकी है और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

हादसे से खड़े हो रहे कई सवाल

बागमती एक्सप्रेस और मालगाड़ी के टक्कर लगने पर कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं।घटना के बाद से अब यह सवाल भी उठने लगा है कि आखिर जिस पटरी पर मालगाड़ी पहले से खड़ी थी पर उस पर एक्सप्रेस ट्रेन कैसे आ गई है? क्या लाइन मैंन की तरफ से कोई गड़बड़ी हुआ या फिर कोई बात थी। बताया जा रहा है की टक्कर काफी जोर थी इसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई दी है।

Read More-रतन टाटा के निधन के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर कर दी रुला देने वाली तस्वीर, देख कर नम हुई लोगों की आंखें!

Exit mobile version