Home क्रिकेट मैदान पर अंपायर से हो गई रोहित- विराट की तीखी बहस, इस...

मैदान पर अंपायर से हो गई रोहित- विराट की तीखी बहस, इस वजह से भारतीय कप्तान को आया गुस्सा, देखें Video

टीम इंडिया को पहले टेस्ट मुकाबले में हर का सामना करना पड़ा है लेकिन पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की बहस मैदानी अंपायर के साथ हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

team india

Ind vs NZ: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने बेंगलुरु में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ टेस्ट मुकाबला खेला है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मुकाबले काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। लेकिन अंत में टीम इंडिया को पहले टेस्ट मुकाबले में हर का सामना करना पड़ा है लेकिन पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की बहस मैदानी अंपायर के साथ हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अंपायर से भिड़े रोहित- विराट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए क्योंकि मैदानी अंपायर और रेफरी के साथ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की तीखी बहस हो गई जहां पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली मैदानी अंपायर से काफी देर बहस करते नजर आए इस दौरान टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी भी वहां पर खड़े दिखाई दिए हैं इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

क्यों हुआ विवाद?

पहले टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन जब न्यूजीलैंड टीम को 107 रनों का लक्ष्य मिला और न्यूजीलैंड के बल्लेबाज बल्लेबाजी के लिए आए तब तेज गेंदबाज रोहित शर्मा ने भारत के लिए पहले ओवर फेंकने का निर्णय लिया और बुमराह ने चार गेंद भी फेंक दी। लेकिन फिर अचानक अंपायर नहीं है चौथे दिन का खेल खत्म करने का निर्णय लिया। खराब रोशनी का हवाला देते हुए अंपायर ने वहीं पर मैच को रोक दिया। जिससे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा काफी नाराज नजर आए और रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अंपायर से काफी बहस थी कि लेकिन फिर बारिश होने लगी और कवर्स को ढकना पड़ा।

Read More-मौसम के हाथों में टीम इंडिया की किस्मत! अगर ऐसा हुआ तो पलट सकता है मैच

Exit mobile version