Home क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलेंगे मोहम्मद शमी, वापसी को लेकर भरी हुंकार

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलेंगे मोहम्मद शमी, वापसी को लेकर भरी हुंकार

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी की वापसी होने वाली थी लेकिन फिर से उनकी चोट उबर आई थी। लेकिन इसी बीच मोहम्मद शमी ने अपनी फिटनेस पर खुद बाद अपडेट दिया है और वापसी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

mohammed sham and virat kohli

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के खूंखार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहना पड़ा है पिछले साल नवंबर में मोहम्मद शमी को आखिरी बार नीली जर्सी में खेलते हुए देखा गया था जिसके बाद से मोहम्मद शमी क्रिकेट के मैदान से दूर बने हुए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी की वापसी होने वाली थी लेकिन फिर से उनकी चोट उबर आई थी। लेकिन इसी बीच मोहम्मद शमी ने अपनी फिटनेस पर खुद बाद अपडेट दिया है और वापसी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

फिट हुए मोहम्मद शमी

टीम इंडिया के खूंखार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हाल ही में मैदान पर अपनी वापसी को लेकर पड़ा बयान दिया है जिसे सुनकर भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है मोहम्मद शमी ने कहा “मुजे अब दर्द से राहत है। कल बेंगलुरु में पूरी तीव्रता वाले गेंदबाजी सेशन में वाकई में अच्छा महसूस हुआ। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं पर्याप्त गेंदबाजी के साथ ऑस्ट्रेलिया जाऊं। इसके लिए रणजी ट्रॉफी में एक या दो मैच का टारगेट रखा गया है।”

टीम इंडिया की बढ़ेगी ताकत

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलनी है और ऑस्ट्रेलिया की पिच हमेशा ही तेज गेंदबाजों की मददगार रही है। टीम इंडिया के खूंखार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक है और मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया में खेलने का अनुभव भी है जिस कारण मोहम्मद शमी की वापसी से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को बहुत फायदा होने वाला है। टीम इंडिया और भी ज्यादा मजबूत होने वाली है।

Read More-केएल राहुल ने बेंगलुरु में खेला अपना आखिरी टेस्ट? मैच खत्म होने के बाद पिच के छुए पैर, देखें वीडियो

Exit mobile version