Home क्रिकेट मौसम के हाथों में टीम इंडिया की किस्मत! अगर ऐसा हुआ तो...

मौसम के हाथों में टीम इंडिया की किस्मत! अगर ऐसा हुआ तो पलट सकता है मैच

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया हार की कगार पर पहुंच गई है लेकिन मौसम टीम इंडिया के किस्मत पलट सकता है।

IND vs NZ Test

Ind vs NZ 1st Test: भारतीय टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है। भारतीय टीम का रिकॉर्ड इसलिए कई सालों से घरेलू टेस्ट सीरीज में बहुत ही ज्यादा शानदार रहा है और टीम इंडिया 12 साल से भारत में कोई भी टेस्ट सीरीज नहीं हारी है। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया हार की कगार पर पहुंच गई है लेकिन मौसम टीम इंडिया के किस्मत पलट सकता है।

आखिरी दिन कैसा रहेगा मौसम

बारिश के कारण भारतीय टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच पहले दिन का खेल नहीं हो पाया था जिस कारण दूसरे दिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मुकाबला शुरू किया गया था लेकिन टेस्ट मुकाबले की आखिरी दिन पर भी संकट के बादल छाए हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि मौसम विभाग के अनुसार कल 20 अक्टूबर को हैदराबाद में 80% बारिश की संभावना जताई गई है। अगर बारिश के कारण आखिरी दिन का मैच नहीं हो पता है तो भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला ड्रॉ घोषित कर दिया जाएगा।

न्यूजीलैंड को मिला छोटा सा लक्ष्य

पहली पारी में भारतीय क्रिकेट टीम ने 46 रन के स्कोर पर अपने सभी विकेट गवा दिए थे। लेकिन 462 रन बना दिए लेकिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने पहली पारी में 402 रनों का स्कोर बनाया था जिस कारण अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों को भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला जीतने के लिए 107 रनों का छोटा सा लक्ष्य मिला है।

Read More-शतक से सिर्फ 1 रन से चुके ऋषभ पंत, 99 पर हो गए आउट

Exit mobile version