Home क्रिकेट शतक से सिर्फ 1 रन से चुके ऋषभ पंत, 99 पर हो...

शतक से सिर्फ 1 रन से चुके ऋषभ पंत, 99 पर हो गए आउट

सरफराज खान और ऋषभ पंत के बीच चौथे दिन 177 रन की शानदार साझेदारी हुई लेकिन ऋषभ पंत शतक से सिर्फ एक रन दूर रह गए और उन्होंने अपना विकेट 99 रन के स्कोर पर गवा दिया।

rishabh pant

Rishabh Pant: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले की पहली पारी में भारतीय टीम के बल्लेबाज बुरी तरह से फेल हो गए थे लेकिन दूसरी पारी में टीम इंडिया के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। सरफराज खान और ऋषभ पंत के बीच चौथे दिन 177 रन की शानदार साझेदारी हुई लेकिन ऋषभ पंत शतक से सिर्फ एक रन दूर रह गए और उन्होंने अपना विकेट 99 रन के स्कोर पर गवा दिया।

99 पर आउट हुए ऋषभ पंत

पहली पारी में जब भारतीय 46 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई थी तब ऋषभ पंत 20 रन बनाकर हाई स्कोरर रहे थे। इसके बाद ऋषभ पंत ने दूसरी पारी में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है दूसरी पारी में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले की दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने 105 गेंद में 99 रन की पारी खेली है और वह शतक से सिर्फ एक रन दूर थे तभी अचानक वह आउट हो गए। विकेट के बाद ऋषभ पंत काफी ज्यादा निराश नजर आए हैं क्योंकि ऋषभ पंत शतक से सिर्फ एक रन दूर रह गए थे।

बांग्लादेश को मिला 107 रनों का लक्ष्य

पहली पारी में भारतीय टीम 46 रन पर ढेर हो गई थी। इसके बाद न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाजों ने 402 रनों का विशाल स्कोर बना दिया जिसके जवाब में भारतीय क्रिकेट टीम ने सरफराज खान के शतक और ऋषभ पंत की 99 रनों की पारी के दम पर दूसरी पारी में 462 रन बनाए जिस कारण अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को जीत के लिए 107 रनों का लक्ष्य मिला है।

Read More-तीसरे दिन टीम इंडिया के वापसी के बाद आई बड़ी खुशखबरी, फिट हुए ऋषभ पंत

Exit mobile version