‘जाने से किसी को फर्क नहीं पड़ता…’ हार्दिक पांड्या के गुजरात छोड़ने पर मोहम्मद शमी ने दी प्रतिक्रिया

इस समय सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स मोहम्मद शमी से सवाल करते हुए पूछता है कि हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस से जाने पर कितना फर्क पड़ेगा?

130
gt

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ दिया था। गुजरात टाइटंस के कप्तानी छोड़ने के बाद एक पार्टी से हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए हैं और उन्हें रोहित शर्मा की जगह पर मुंबई का कप्तान भी बनाया गया है। इसी बीच गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में शामिल होने पर बड़ा बयान दिया।

मोहम्मद शमी ने दिया बड़ा बयान

इस समय सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स मोहम्मद शमी से सवाल करते हुए पूछता है कि हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस से जाने पर कितना फर्क पड़ेगा? जिस पर मोहम्मद शमी अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं कि ‘किसी के जाने से किसी को फर्क नहीं पड़ता।’ मोहम्मद शमी भी आईपीएल 2023 और आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस के लिए खेल चुके हैं।

चोटिल चल रहे मोहम्मद शमी

वनडे विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के देश के बाद मोहम्मद शमी को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की तरफ से अर्जुन पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया है। लेकिन मोहम्मद शमी चोटिल हो जाने के कारण इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। मोहम्मद शमी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया था लेकिन फिट न होने के कारण बाहर हो गए थे। जिसके बाद अब मोहम्मद शमी को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों से बाहर कर दिया गया है।

Read More-T20 वर्ल्ड कप से पहले जिंबॉब्वे ने किया बड़ा उलटफेर, आखिरी ओवर में 20 रन बनाकर श्रीलंका को हराया