BCCI ने किया Asia Cup 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान, तिलक वर्मा सहित इन 17 खिलाड़ियों की खुली किस्मत

बीसीसीआई की तरफ से आज 21 अगस्त को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। बीसीसीआई की तरफ से एशिया कप 2023 में 17 खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

85
Asia Cup 2023

Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस काफी लंबे समय से एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया के ऐलान का इंतजार कर रहे थे। बीसीसीआई ने क्रिकेट फैंस का इंतजार अब खत्म कर दिया है। आपको बता दे कि बीसीसीआई की तरफ से आज 21 अगस्त को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। बीसीसीआई की तरफ से एशिया कप 2023 में 17 खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

एशिया कप के लिए हुआ भारतीय ऐलान

आपको बता दे कि आज बीसीसीआई ने बहुत बड़ा फैसला लिया है। बीसीसीआई की तरफ से एशिया कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है। एशिया कप 2023 में कुल 17 खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा रहेंगे। एशिया कप में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। जबकि उप कप्तानी की जिम्मेदारी स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है। हार्दिक पांड्या के अलावा एशिया कप 2023 स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की भी वापसी हुई है।

केएल राहुल की हुई वापसी

आपको बता दे कि एशिया कप 2023 में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर केएल राहुल की वापसी हुई है। केएल राहुल काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। बीसीसीआई ने युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को एशिया कप 2023 में मौका दिया है। तिलक वर्मा के अलावा चोट से वापसी कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा को भी मौका दिया गया है। संजू सैमसन और ईशान किशन को एशिया कप के लिए भारतीय टीम में मौका दिया गया है।

एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, तिलक वर्मा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, संजू सैमसन (बैकअप)।

Read More-इस दिन होगा Asia Cup 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान, 17 खिलाड़ियों को मिलेगा मौका!