5 दिसंबर तक मौज -मौज ही काटेंगे ये राशि के लोग, करियर में मिलेगी सफलता

इसका प्रभाव इन तीन राशि वालों पर बहुत ही बढ़िया पड़ने वाला है। किस्मत चमकते डर नहीं लगेगी और कारोबार में मुनाफा होगा। मंगल का गोचर आपके सभी दुख दूर करेगा। आपको बता दें मंगल 22 अक्टूबर को कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश करेंगे।

165
Mangal Gochar

Mangal Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव मानव जीवन पर भी पड़ता है। कुछ राशि के जातकों पर इसका प्रभाव अशुभ पड़ता है तो कुछ के लिए लाभदायक रहता है। 22 अक्टूबर को मंगल तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं इसका प्रभाव इन तीन राशि वालों पर बहुत ही बढ़िया पड़ने वाला है। किस्मत चमकते डर नहीं लगेगी और कारोबार में मुनाफा होगा। मंगल का गोचर आपके सभी दुख दूर करेगा। आपको बता दें मंगल 22 अक्टूबर को कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश करेंगे।

वृश्चिक राशि

मंगल आपकी राशि के ही स्वामी है मंगल इस राशि में इनकम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं। इस दौरान इस राशि के जातकों को बहुत ही लाभ मिलेगा। आय के नए-नए स्रोत मिलेंगे आर्थिक की स्थिति में भी सुधार होगा।

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का गोचर कन्या राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ रहने वाला है। मंगल ग्रह आपकी राशि के चतुर्थ और अष्टम स्थान के स्वामी है ऐसे में आपको वाहन और प्रॉपर्टी की प्राप्ति हो सकती है। इस समय लेनदेन के कामों में भी आपको सफलता मिलेगी।

मेष राशि

इस समय शादीशुदा लोगों के जीवन में मिठास खुलेगी इस समय जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। मंगल आपकी राशि में सप्तम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं। मंगल ग्रह के राज परिवर्तन का प्रभाव मेष राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-रातों-रात ही पूरा हो जाएगा अमीर बनने का सपना, पीपल के पेड़ के पास कर ले अचूक टोटके