Astro: इन लोगों पर छाएंगे संकट के बादल, इतने दिनों तक परेशानियों का करना पड़ेगा सामना

686
Rashi

Budh AST: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध 7 जून को वृषभ राशि में गोचर कर चुके हैं। अब बुध ग्रह वृषभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं। शुक्र की राशि वृषभ में बुध का अस्त होना कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही हानिकारक और कुछ लोगों के लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है। बुध ग्रह 19 जून को हो चुके हैं हैं और 12 जुलाई को उदय होंगे।इस दौरान कुछ राशि के जातको को को नुकसान झेलना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दौरान आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। काम का दबाव बन सकता है जो आपको परेशान करेगा। कारोबारियों को चुनौती का सामना करना पड़ेगा आर्थिक स्तर पर भी नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा।

मीन राशि: काम बनते बनते बिगड़ जाते हैं मेहनत का पूरा फल नहीं मिलेगा। मीन राशि के जातकों के लिए बुध का अस्त होना करियर में विपरीत समय देगा। इस समय आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है कोई भी फैसला जल्दबाजी में ना करें।

सिंह राशि: कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा और सम्मान को ठेस पहुंच सकती है। यह समय निराशा भरा रहेगा और आपकी गलतियों से पर्दा उठ सकता है। आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ेगा। यह समय आपके लिए बहुत ही मुश्किल भरा है।

मिथुन राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लोगो को करियर में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। जमा पूंजी भी खर्च करनी पड़ सकती है। बुध का अस्त होना इस राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित नहीं होने वाला है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।  News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-फिर से माता सीता के रुप में नजर आई Dipika chikhliya, वीडियो देख Adipurush पर भड़के फैंस