उपराष्ट्रपति की मिमिक्री करने पर भड़के PM Modi, धनखड़ को लगाया फोन, कहा- ‘ये दुर्भाग्यपूर्ण है…’

पीएम मोदी ने कहा जो आप अभी सुन रहे हैं वह मैं 20 सालों से सुन रहा हूं। इस मामले पर सदन में काफी हंगामा भी हुआ है और लोगों ने कल्याण बनर्जी के इस बर्ताव पर आपत्ति जताई है।

237
pm modi

Jagdeep Dhankar Mimicry: उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ का मजाक उड़ाने पर पीएम मोदी भड़क गए हैं। जगदीप धनखड़ का तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी ने मिमिक्री कर मजाक उड़ाया। जिस पर पीएम मोदी ने आपत्ति जताते हुए धनखड़ को फोन कर इस मुद्दे पर बात की है। पीएम मोदी ने कहा जो आप अभी सुन रहे हैं वह मैं 20 सालों से सुन रहा हूं। इस मामले पर सदन में काफी हंगामा भी हुआ है और लोगों ने कल्याण बनर्जी के इस बर्ताव पर आपत्ति जताई है।

पीएम मोदी ने धनखड़ से की फोन पर बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति धनखड़ को फोन करते हुए इस मुद्दे पर बात की है। इस बात की जानकारी राज्यसभा के सभापति धनखड़ ने ट्वीट कर बताया कि पीएम मोदी ने उनसे बात करते हुए कहा, जो आज आपको सुनना पड़ा मैं पिछले 20 सालों से यह सब सुन रहा हूं। लेकिन जिस तरह से सदन के अंदर देश के उपराष्ट्रपति होते हुए आपको यह सुनना पढ़ाई यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है जिस तरह से सदन के बाहर राज्यसभा के सभापति का मजाक उड़ाया गया वह भी दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने प्रधानमंत्री से कहा कि कुछ लोगों की इस तरह की हरकत मुझे मेरे दायित्वों को निभाने और हमारे संविधान में बताए गए सिद्धांतों को बनाए रखने से नहीं रोकने वाली हैं।मैं तहे दिल से उन मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध हूं।’

कल्याण बनर्जी ने उतारी उपराष्ट्रपति की नकल

आपको बता दें सांसदों को सस्पेंड करने का विरोध जताते हुए विपक्षी सांसदो ने 19 दिसंबर को संसद परिसर में प्रदर्शन किया।इस दौरान सदन की ‘मॉक कार्यवाही’ का आयोजन भी हुआ। इस समय टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का मिमिक्री करते हुए मजाक उड़ाया। टीएमसी सांस0द कि इस हरकत पर हर कोई आपत्ति जता रहा है।

Read More-‘मोदी सरकार निरंकुश’, सांसदों को निलंबित करने पर मल्लिकार्जुन खरगे ने जताई नाराजगी