क्या रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में जाएगी मायावती? खुद किया खुलासा,बाबरी मस्जिद को लेकर कही ये बात

प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उनसे रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने को लेकर सवाल किया गया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया है कि उन्हें निमंत्रण तो मिला है। लेकिन वह जाएंगे या नहीं इस पर उन्होंने कोई निर्णय नहीं लिया है।

140
Mayawati

Ram lala Pran Pratishtha: सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में जाने को लेकर खुलासा किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उनसे रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने को लेकर सवाल किया गया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया है कि उन्हें निमंत्रण तो मिला है। लेकिन वह जाएंगे या नहीं इस पर उन्होंने कोई निर्णय नहीं लिया है। इतना ही नहीं इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने बाबरी मस्जिद का भी जिक्र किया है।

मायावती ने बाबरी मस्जिद का किया जिक्र

प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मायावती ने कहां है कि अयोध्या स्थित राम मंदिर के उद्घाटन और रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए उन्हें निमंत्रण मिला है। अभी समझ में जाने का कोई निर्णय नहीं लिया है इस कार्यक्रम का हम स्वागत करते हैं। आगे बाबरी मस्जिद का ऐसा कोई कार्यक्रम होगा तो हम उसका भी स्वागत करेंगे। इस जवाब से बसपा सुप्रीमो ने यह साफ कर दिया है कि वह राम मंदिर के इस फैसले का स्वागत करती हैं। बीएसपी चीफ मायावती ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मीडिया को कई सवालों का जवाब दिया है।

अखिलेश यादव ने स्वीकार किया निमंत्रण पत्र

वही आपको बता दें सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अयोध्या से भेजे गए निमंत्रण पत्र को स्वीकार कर लिया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद राम मंदिर में पूरे परिवार के साथ जाएंगे। वहीं इससे पहले अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने कहा था कि अगर उन्हें अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में बुलाया जाएगा तो वह जरूर जाएगी। दरअसल अखिलेश यादव को निमंत्रण मिलने को लेकर असमंजस की स्थिति बनी गई थी जब मामले में तूल पकड़ा तो एचपी के कार्य अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि उन्हें कोरियर द्वारा भेजेगा निमंत्रण पत्र की डिटेल साझा की गई।

Read More-’15 लाख का हिसाब लेने गया होगा’, बैंक में सांड घुसने पर Akhilesh Yadav ने साधा BJP पर निशाना